Mumbai Cruise Drugs Case: आर्यन खान के दोस्त अरबाज मरचेंट के पिता का बयान, बोले- बच्चे निर्दोष

एनसीबी (NCB) के मुंबई क्रूज ड्रग्स (Mumbai Cruise Drugs Case) के हाई प्रोफाइल केस में अब आर्यन खान (Aryan Khan) के साथ रिमांड पर लिए गए उनके दोस्त अरबाज मरचेंट (Arbaaz Merchant) के पिता असलम मरचेंट (Aslam Merchant) मीडिया के सामने आए हैं। असलम मरचेंट ने अपने एक बयान में कहा है कि आर्यन खान और उनके बेटे अरबाज पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद है। इसके साथ ही साथ असलम ने दोनों बच्चों को निर्दोष बताया है।

असलम मरचेंट ने एक मीडिया को दिए गए अपने इंटरव्यू में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau)  के बारें में बात करते हुए कहा कि जांच एजेंसी बच्चों के साथ अच्छा व्यवहार कर रही है। एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन और कई अन्य लोगों को एनसीबी ने गोवा जाने वाले एक क्रूज पर छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया था। एनसीबी ने सोमवार को कोर्ट में आर्यन, अरबाज और मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) की हिरासत को 11 अक्टूबर तक बढ़ाने की मांग की थी। हालांकि, कोर्ट ने इन तीनों की हिरासत को केवल 7 अक्टूबर तक बढ़ाया है।

असलम मरचेंट ने एक मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, "यह सभी आरोप बेबुनियाद हैं, लेकिन इसकी जांच की जा रही है। इस समय कुछ भी कहना बहुत जल्दबाजी होगी। एनसीबी बहुत सहयोगी है और बच्चों के साथ बहुत अच्छी है। मैं एक वकील होने के नाते, न्यायपालिका पर विश्वास रखता हूं। सच्चाई की जीत होगी और वे बेदाग निकलेंगे। वे निर्दोष हैं।" अरबाज के पास अवैध ड्रग्स के पाए जाने वाले सवाल पर असलम ने कहा, "जो कुछ भी मिला, वह जहाज के अंदर पाया गया, बाहर नहीं। उन्होंने जहाज में प्रवेश भी नहीं किया। वे मेहमान थे।" आपको बता दें कि एनसीबी ने कोर्ट के सामने सोमवार को आर्यन और दो अन्य के व्हाट्सएप चैट पेश किए थे जिसमें आपत्तिजनक और चौंका देने वाला कंटेंट पाया गया था। इस बारें में बात करते हुए असलम ने कहा, "ड्रग्स से संबंधित कोई व्हाट्सएप चैट नहीं है। वे तैयार भी नहीं थे। जहाज पर जाने का फैसला आखिरी मिनट में हुआ था। उन्हें इन्वाइट किया गया था। उसने मेरे साथ नाश्ता किया और था मेरे साथ डिनर करने वाला था।"