Mumbai Cruise Drugs Case: आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख को फैंस से मिल रहा तगड़ा सपोर्ट, देखिए पोस्ट

Mumbai Cruise Drugs Case: मन्नत के बाहर शाहरुख खान के फैंस

Mumbai Cruise Drugs Case: मन्नत के बाहर शाहरुख खान के फैंस

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी के बाद एक्टर के फैंस उन्हें तगड़ा सपोर्ट कर रहे हैं। हाल ही में किंग खान के फैंस उनके घर मन्नत के बाहर प्लाकार्ड रख कर के गए हैं। ये प्लाकर्ड फैंस का एक्टर के प्रति अनकंडीशनल लव को दिखाता है, जिसे उन्होंने कड़ी मेहनत करके कमाया है।


शाहरुख के फैन क्लब 'शाहरुख खान यूनिवर्स फैन क्लब' (Shah Rukh Khan Fan Club) द्वारा शेयर की गई एक फोटो में, मन्नत के ठीक बाहर, घर की नेम प्लेट के नीचे एक प्लाकार्ड रखा हुआ था। इसमें लिखा था, "दुनिया के हर कोने से हम सभी प्रशंसक आपको गहराई से और बिना शर्त प्यार करते हैं! हम इस कठिन समय में आपके साथ खड़े हैं! टेक केयर किंग।" इस प्लाकार्ड में शाहरुख की फोटो भी शामिल थीं, जिसमें वह अपने फैंस को ग्रीट कर रहे हैं। इतना ही नहीं आर्यन की गिरफ्तारी के कुछ देर बाद से ही ट्विटर पर #WeStandWithSRK और #WeStandWithAryanKhan ट्रैंड कर रहा है। इन ट्रेंड को देखकर ये तो साफ पता लगता है कि किंग खान के प्रति फैंस का प्यार चाहें कुछ भी हो जाए कम नहीं होने वाला।


फैंस के साथ साथ इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने सामने आकर के शाहरुख को सपोर्ट किया है। जहां सलमान खान (Salman Khan) बीते रविवार की रात शाहरुख से मिलने मन्नत पहुंचे थे, वहीं सुनील शेट्टी, हंसल मेहता, सुचित्रा कृष्णमूर्ती, सुजैन खान और पूजा भट्ट ने भी शाहरुख को सपोर्ट किया है। बता दें कि बीते शनिवार यानी की 2 अक्टूबर की रात को मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau)  ने एक टिप के आधार पर छापेमारी की। इस दौरान क्रूज पर शाहरुख के बेटे आर्यन अपने दोस्तो के साथ वहां मौजूद थे। एनसीबी (NCB) ने आर्यन खान, अरबाज सेठ मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, विक्रांत छोकर, इसमीत सिंह, नुपुर सारिका, गोमित चोपड़ा और मोहक जसवाल समेत आठ लोगों को पूछताछ के लिए पकड़ा। इसके बाद आर्यन और दो अन्य को गिरफ्तार किया गया था। सोमवार को हुई सुनवाई में आर्यन और उनके दो साथी मुनमुन धमेचा और अरबाज मरचेंट को कोर्ट ने सात अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है।