Mumbai Cruise Drugs Case: ऋतिक रौशन ने किया शाहरुख खान के बेटे आर्यन को सपोर्ट, बोले- कुछ भी...

शाहरुख खान के बेटे आर्यन को ऋतिक रोशन का खत

शाहरुख खान के बेटे आर्यन को ऋतिक रोशन का खत

शनिवार 2 अक्टूबर की रात को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर हो रही रेव पार्टी के दौरान एनसीबी (NCB) ने छापेमारी की। क्रूज पर करीबन 1800 लोग मौजूद थे। जिनमें से एनसीबी के अफसरों ने कुल 8 लोगो को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। इन 8 लोगों में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम भी शामिल था। इसके बाद रविवार देर शाम को कोर्ट में आर्यन खान के साथ अरबाज सेठ मरचेंट (Arbaaz Seth Merchant) और मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) की पेशी हुई, तो कोर्ट ने एनसीबी को इन तीनों की एक दिन की रिमांड दे दी। सोमवार को हुई कोर्ट में सुनवाई के बाद आर्यन समेत तीनों को 7 अक्टूबर तक की एनसीबी की रिमांड पर भेज दिया गया। शाहरुख के बेटे आर्यन का नाम जुड़ा तो पूरा बॉलीवुड उनके सपोर्ट में आ गया। अब हाल ही में एक्टर ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan) ने सोशल मीडिया के जरिए आर्यन को लेटर भेजा है।

एक्टर ऋतिक रौशन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। एक्टर ने आर्यन खान की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मेरे प्यारे आर्यन।अजीब सफ़र है ज़िन्दगी। यह बहुत अच्छा है क्योंकि यह अनिश्चित है। यह बहुत अच्छा कारण है कि यह आप पर कर्व बॉल फेंकता है, लेकिन भगवान दयालु हैं। वह केवल सबसे कठिन लोगों को खेलने के लिए सबसे कठिन बॉल देता है। आप जानते हैं कि आपको जब चुना जाता है तब आप अराजकता के बीच खुद को संभालने का दबाव महसूस कर सकते हैं। और मुझे पता है कि आपको इसे अभी महसूस कर रहे हैं। हीरो को आपके अंदर से बाहर निकालने के लिए क्रोध, भ्रम, लाचारी जरूरी सामग्री हैं। लेकिन सावधान रहें, वही तत्व अच्छे सामान दया, करुणा, प्रेम को जला सकते हैं... । अपने आप को जलने दो, लेकिन बस इतना ही.. गलतियां, असफलताएं, जीत, सफलता ... वे सभी एक जैसे हैं यदि आप जानते हैं कि कौन से हिस्से को आपको अपने पास रखना है और कौन से हिस्से को अपने अनुभव से दूर करना है। लेकिन जान लें कि आप उन सभी के साथ बेहतर तरीके से ग्रो कर सकते हैं।"

इसके आगे एक्टर ने लिखा, "मैं तुम्हें एक बच्चे के रूप में और एक आदमी के रूप में जानता हूं। आप जो कुछ भी अनुभव करते हैं उसके मालिक हैं। वे आपके उपहार हैं। मुझ पर विश्वास करो। आगे समय में जब आप बिंदुओं को जोड़ेंगे हैं ... मैं आपसे वादा करता हूं, यह आपकी समझ में आएगा। केवल अगर आपने शैतान की आंखों में देखा है और अपने आप को शांत रखा है। शांत रहें। ऑबसर्व करें। ये पल आपके कल के निर्माता हैं। और कल आपके पास एक शानदार सूरज चमकने वाला है। लेकिन इसके लिए आपको अंधेरे से गुजरना होगा। शांत, फिर भी, अपना स्वामी। और अंदर से प्रकाश पर भरोसा करना होगा। यह हमेशा वहां होता है। तुम्हें प्यार करता हूं।" एक्टर ने अपने इस पोस्ट के जरिए एक तरफ तो आर्यन का सोपर्ट किया है और दूसरी तरफ इन कठिन परिस्थितियों में खुद पर अपना विश्वास बनाए रखना सिखाया है। एक्टर ने ये लेटर कुछ घंटे पहले ही लिखा है और अब तक इस पर मिलियंस में लाइक्स आ चुकें हैं।