Mumbai Cruise Drugs Case: आर्यन खान पर बोले रजित कपूर- शाहरुख का बेटा होना ही उनके खिलाफ हो रहा है

Mumbai Cruise Drugs Case: आर्यन खान ड्रग्स केस पर बोले रजित कपूर

Mumbai Cruise Drugs Case: आर्यन खान ड्रग्स केस पर बोले रजित कपूर

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका पर आज मंगलवार को बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) सुनवाई हो रही है। आर्यन खान ड्रग्स केस में आर्थर रोड जेल (Arthur Road Jail) में बंद है। एक्टर रजित कपूर (Rajit Kapur) ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर सुर्खियों में आने को "दुर्भाग्यपूर्ण" करार देते हुए कहा कि यह मामला दोहराता है कि फिल्म उद्योग में लोगों को "कठिन जांच" के तहत रखा जाता है।

पीटीआई से बातचीत करते हुए रजित कपूर ने कहा, "क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री के लोग लाइमलाइट में रहते हैं, उन्हें इस कष्टदायी जांच का इंजेक्शन लगाया जाता है। यह वास्तव में अनुचित है। यह युवक शाहरुख खान का बेटा है। क्या आपको लगता है कि अगर वह शाहरुख खान का बेटा नहीं होता, तो उसे इससे गुजरना पड़ता है? मीडिया इसे पूरी तरह से 'तमाशा' बना रहा है? इस पर किसी का ध्यान नहीं गया होता।" टीवी सीरियल 'ब्योमकेश बक्शी' से फेमस हुए एक्टर का कहना है कि उन्हें आर्यन खान के लिए बहुत बुरा लग रहा है। उन्हें लगता है कि आर्यन इस समय अनगिनत इमोशंस से गुजर रहे होंगे। रजित ने कहा, "बेशक, एक माता-पिता के रूप में, मुझे आघात होगा। लेकिन युवक के बारे में सोचो। वह क्या कर रहा है, वह क्या सोचेगा, 'मेरे पिता शाहरुख खान हैं और वह कुछ नहीं कर सकते।' तो इसका मतलब है कि आज शाहरुख खान का बेटा होना उनके खिलाफ हो गया है। यह भयानक है।"

रजित ने आगे कहा, "यह एक कलंक की तरह जुड़ा हुआ है ... ऐसा क्या है जिसके लिए आप उसे दंडित कर रहे हैं, आप स्पष्ट भी नहीं हैं। क्या उसने चाकू लिया है और किसी को चाकू मारा है? यह सिर्फ एक लूप है ... उसे जेल में रखना, उसे जमानत नहीं देना जैसे कि आप किसी हत्या के हथियार का पता लगाने जा रहे हैं। यह कोई भूत भगाने वाला नाटक बन गया है, मुझे अब यह समझ में नहीं आता है।" बता दें कि आर्यन खान को इस महीने की शुरुआत में एनसीबी ने एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी से पूछताछ के लिए पकड़ा था। जिसके बाद से वह आर्थर रोड जेल में बंद है। 26 अक्टूबर यानी कि आज इस बात पर फैसला हो जाएगा कि सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे को बेल मिल जाएगी या फिर उन्हें अभी कुछ दिन और तक सलाखों के पीछे रहना होगा।