NCB ने सख्त रवैए से की अनन्या पांडे से पूछताछ, पूछे गए इन 8 सवालों के जवाब का पड़ेगा आर्यन खान पर असर?

आर्यन खान के बाद अब अनन्या पांडे पर एनसीबी की शक की सुंई अटकी हुई है. ड्रग्स केस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे इस केस से जुड़े तार खुलते जा रहे हैं. गुरुवार को एनसीबी की टीम ने एक्ट्रेस अनन्या पांडे और शाहरुख खान के घर पर छापा मारा और अनन्या पांडे को समन भेजा. एनसीबी द्वारा अनन्या पांडे से की गई पूछताछ में कई अहम सवालों पर नजर डाली गई. बता दें कि अनन्या शाम 4 बजे एनसीबी दफ्तर पहुंचीं.

जानकारी के मुताबिक, अनन्या पांडे ने एनसीबी का समन मिलने के बाद अपने एक एड शूट को होल्ड पर रख दिया है. सूत्रों के मुताबिक, आर्यन खान के वॉट्सऐप चैट में अनन्या का नाम सामने आया है. फिलहाल, उनका फोन और लैपटॉप NCB ने जब्त कर लिया है.

दरअसल, कयास लगाए जा रहे हैं कि एनसीबी कुछ इस तरह के सवालों का जवाब अनन्या पांडे से चाहती है. सवालों में मुख्य है कि अनन्या आर्यन को कैसे और कब से जानती हैं? उनकी और आर्यन की मुलाकात कब हुई थी? क्या उन्होंने आर्यन को ड्रग्स लेते देखा है? क्या उन्होंने आर्यन खान के साथ ड्रग्स ली है? आर्यन आखिर किसके जरिए से ड्रग्स मंगवाते रहें? क्या वो किसी ड्रग्स सप्लायर को जानती हैं? कब और किन-किन मौकों पर ड्रग्स लिया गया था? क्या ड्रग्स मामलें में कोई फिल्म स्टार या उनके परिवार से जुड़े लोग शामिल हैं?

बताते चलें कि जिस दिन आर्यन खान का नाम ड्रग्स मामलें में सामने आया था तब से ही अनन्या पांडे का नाम भी सामने आ गया था लेकिन एनसीबी ने काफी समय बाद उनसे पूछताछ की है.