NCB का बड़ा खुलासा! आर्यन खान के फोन से मिलीं कई आपत्तिजनक तस्वीरें

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया है. शनिवार को मुंबई में चल रही एक हाई प्रोफाइल रेव पार्टी पर एनसीबी ने रेड की थी, जिसके बाद 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.


मिली जानकारी के मुताबिक, इस मामलें पर सोमवार यानी कि आज फिर सुनवाई चली रही है और आर्यन खान समेत तीन आरोपियों की कोर्ट में पेशी हुई है. एनसीबी ने कोर्ट से आरोपियों की 11 अक्टूबर तक के लिए कस्टडी मांगी है. वहीं, सुनवाई के दौरान ये भी सामने आया है कि आर्यन खान के फोन में आपत्तिजनक तस्वीरें मिली हैं. इसके अलावा भी कई हैरान कर देने वाले खुलासे हुए हैं.


वहीं, कस्टडी में लेने की बात पर एनसीबी ने कोर्ट में कहा है कि, अगर हम लोग इन लोगों की कस्टडी नहीं ले पाएंगे तो ये बात साफ नहीं हो पाएगी कि आखिर ड्रग्स किस तरीके से इनके पास तक पहुंचता है. हमने पिछले बार भी कई लोगों को पकड़ा था लेकिन इस बार अलग-अलग लोग हैं, सबसे ज्यादा चिंता युवाओं की है, इनके ड्रग्स लेने से पूरा परिवार और समाज प्रभावित होता है. युवाओं के लिए ये लोग रोल मॉडल होते हैं जो बेहद चिंता की बात है.


सूत्रों के मुताबिक, आर्यन खान ने कहा है कि, मैं वहां एक स्पेशल गेस्ट था, मेरे सारे सामान स्कैन होकर गए थे, मेरे पास से जो भी बात कही गई है उसका पंचनामा नहीं है.

बताते चलें कि एनसीबी ने ड्रग्स मामलें में आर्यन खान के अलावा अरबाज और मुनमुन समेत कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, एनसीबी के हाथों कई सुबूत भी लगें हैं.