आर्यन खान की जमानत का विरोध करेगी NCB,अब शाहरूख खान के ड्राइवर से मिली ये अहम जानकारी

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग के मामले में एक और अहम जानकारी सामने आई है. शनिवार को एनसीबी ने शाहरुख के ड्राइवर से काफी देर तक पूछताछ की थी। जानकारी के मुताबिक, ड्राइवर ने स्वीकार किया है कि उसने आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को यात्रा स्टॉपओवर पर छोड़ा था।

एनसीबी ने शाहरुख खान के ड्राइवर को सम्मन दवाओं के मामले में उनसे करीब 12 घंटे तक पूछताछ की। एनसीबी ने ड्राइवर से आर्यन खान और उनके दोस्तों की दिनचर्या के बारे में पूछताछ की है। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक ड्राइवर ने कबूल किया है कि उसने आर्यन और अरबाज को क्रॉसिंग स्टेशन पर छोड़ दिया था। एनसीबी ने ड्राइवर का बयान दर्ज किया है।
सूत्रों से मिली जानकारी में यह बात भी सामने आई है कि आने वाले दिनों में शाहरुख खान के मोटर चालक के बयान को एनसीबी कोर्ट में पेश किया जाएगा. एनसीबी आर्यन खान की जमानत का भी कोर्ट में पूरे प्रमाण के साथ विरोध करेगी।

पूछताछ में यह भी पता चला कि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, प्रतीक गाबा एक अन्य व्यक्ति के साथ आर्यन के बंगले मन्नत को एक साथ मर्सिडीज मोटर में छोड़कर गए थे। एनसीबी के मुताबिक ये सभी लोग एक साथ सेल पार्टी के लिए निकले थे। सेल पार्टी से कई दिन पहले फार्मास्यूटिकल्स के बारे में बातचीत भी हुआ था, जिसका एनसीबी को प्रमाण मिल चुका है। यह एक साजिश थी और इस सूचना के बाद एनसीबी ने एफआईआर में एनडीपीएस की धारा-29 जोड़ दी। एनसीबी ने इसकी पुष्टि करने के लिए ड्राइवर का बयान दर्ज किया है।