बुरी फंसी अनन्या पांडे, चैट देख NCB के हाथ लगे ये अहम सबूत

मुंबई के हाई प्रोफाइल ड्रग्स मामलें में आर्यन खान के बाद अब अनन्या पांडे का नाम सामने आ गया है जिसके बाद एनसीबी अनन्या पांडे से जमकर पूछताछ कर रही है. अनन्या को गुरूवार की पूछताछ के बाद आज यानी शुक्रवार को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है.


आपको बता दें कि मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन खान के बाद एनसीबी अनन्या पांडे से पूछताछ करेगी. गुरूवार को हुई पूछताछ में एनसीबी के हाथों कई अहम सबूत लगे हैं जिससे अनन्या पांडे की मुश्किलें और भी बढ़ गईं हैं.


सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी के हाथों कई अहम सबूत लगें हैं. जो चैट्स सामने आई हैं उससे आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ गई हैं. जानकारी के मुताबिक, साल 2018 से 2019 के बीच ये चैट्स गांजा को लेकर हुई हैं. एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, अनन्या एक चैट में आर्यन से कहती हैं कि उन्होंने गांजा पहले ट्राई किया है, वो फिर से ट्राई करना चाहती हैं.


वहीं, एनसीबी ने अनन्या का डर साफ पकड़ लिया. दरअसल, जब अनन्या से सवाल-जवाब हुए तो उस दौरान अनन्या काफी कन्फयूज हुई जिससे एनसीबी का शक गहरा हो गया. जानकारी मिली है कि आर्यन खान और अनन्या पांडे के चैट में एक जगह आर्यन खान अनन्या पांडे से गांजे को लेकर बात कर रहें थे. आर्यन ने पूछा था कि कुछ जुगाड़ हो सकता है? जिस पर अनन्या ने जवाब दिया था कि, मैं अरेंज कर दूंगी.


बता दें कि एनसीबी की ओर से अनन्या पांडे को ये चैट दिखाया गया और इससे जुड़ा सवाल पूछा गया, जिस पर अनन्या पांडे ने अपने बचाव में जवाब दिया कि, मैं सिर्फ मजाक कर रही थी. इस दौरान जब एनसीबी लगातार अनन्या से चैट से जुड़े सवाल करने लगी तो अनन्या पांडे ने बात को घुमाते हुए कहा कि जो भी बातचीत आर्यन से हुई वो सिगरेट को लेकर हुई थी. ड्रग्स को लेकर हमारे बीच बात नहीं हुई है.


बताते चलें कि अनन्या पांडे की मुश्किलें कम होती नज़र नहीं आ रहीं हैं. कहा जा रहा है कि एनसीबी अपने सख्त रवैये में आकर आर्यन खान की तरह ही अनन्या पांडे से भी पूछताछ करेगी.