आर्यन खान पर NCB की कार्रवाई से केंद्र सरकार पर भड़के किसान नेता राकेश टिकैत, कहीं ये बात

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) पर चल रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की कार्रवाई को लेकर किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने केंद्र सरकार पर तंज कसा है। टिकैत ने कहा है कि भारत में करोड़ों रुपये की ड्रग्स (Drugs) आ रही है। उस मामले पर सरकार की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। जबकि कम मात्रा में जिन लोगों के पास ड्रग्स मिली है। उन पर कार्रवाई हो रही है और हो हल्ला किया जा रहा है।

आर्यन खान का बिना नाम लिए किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि जिनके पास कम मात्रा में ड्रग्स पाया जाता है, उन पर कड़ी कार्रवाई की जाती है और उनको मीडिया भी दिखा रहा है, लेकिन जहां ड्रग की बड़ी खेप पाई जाती है, तो उन पर कोई कार्रवाई नहीं होती है और न ही उन पर कोई मीडिया कवरेज कर रही है। उन्होंने आगे कहा कि ड्रग्स के मामले में बड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। ताकि बड़ी मछली (मुख्य आरोपी) पकड़ में आए। जिससे देश के लोग ड्रग्स की चपेट में आने बच जाएं।

वहीं उन्होंने आंदोलन को रफ्तार देते हुए ऐलान किया कि 26 अक्टूबर को सभी डिस्ट्रिक्ट हेडक्वार्टर पर ज्ञापन दिया जाएगा। जिसमें महगांई का मुद्दा भी शामिल होगा। बता दें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 2 अक्टूबर की रात को क्रूज पर चल रही पार्टी पर छापेमारी की थी। उस पार्टी में आर्यन खान भी मौजूद थे। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। आर्यन खान का केस सतीश मानशिंदे (Satish Manshinde) लड़ रहे हैं, जो बहुत जाने माने वकील हैं। लेकिन उनकी तमाम दलील पेश करने के बाद भी आर्यन को जमानत दिलाने में नाकाम नजर आ रहे हैं। अब 26 अक्टूबर को बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत को लेकर सुनवाई होगी।