ड्रग्स मामलें पर आर्यन खान के बाद बुरे फंसे ये प्रोड्यूसर, घर और ऑफिस पर NCB ने की रेड

एनसीबी इस समय सख्त रवैये में है. ड्रग्स केस में एक के बाद नए खुलासे हो रहें हैं. बता दें कि एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज शिप पर छापेमारी करने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया था जिसके बाद अब कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी है. वहीं, अब ड्रग्स केस में एनसीबी ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के घर छापेमारी की है.


मिली जानकारी के मुताबिक, इम्तियाज खत्री के घर के साथ-साथ ऑफिस पर भी रेड की गई है. बता दें कि यह रेड मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में की गई है. एनसीबी ने रेड के बाद इम्तियाज खत्री को समन भेजा और पूछताछ के लिए अपने दफ्तर भी बुलाया है.

दरअसल, इम्तियाज खत्री के बॉलीवुड के बड़े सितारों के साथ तालुक्क हैं जिसके चलते उन्हें कई पार्टियों में देखा गया है. और उन पर पहले भी सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप लग चुका है.


बात करें इम्तियाज खत्री की तो इम्तियाज खत्री एक ऐसा नाम है जो हमेशा से आरोपों से घिरें रहें हैं. सूत्रों के मुताबिक, साल 2017 में एक वायरल वीडियो में इम्तियाज को गोवा में एक फैशन शो के दौरान सुशांत के साथ रैंप पर भी देखा गया था. वहीं, श्रुति मोदी के वकील ने भी इम्तियाज खत्री को लेकर कोर्ट में सवाल उठाए थे. इसके अलावा बीजेपी नेता राम कदम ने भी इम्तियाज खत्री के ड्रग रैकेट से जुड़े होने के आरोप लगाए थे.