इस बात के सच होने से फसेंगे करण जौहर, NCB जल्द करेगी गिरफ्तारी

आर्यन खान ड्रग्स मामलें में एक के बाद एक नए नाम सामने आ रहें हैं. एनसीबी भी अपने सख्त रवैये में है. एनसीबी की नजर अब आर्यन खान के बाद शाहरूख खान और अनन्या पांडे के साथ-साथ फिल्म प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर पर भी टिकी हुई है. सूत्रों के मुताबिक, करीब एक साल पहले करण जौहर की पार्टी का जो वीडियो वायरल हुआ था, उस पर एनसीबी की जांच चालू है.


मिली जानकारी के मुताबिक, केंद्र सरकार ने मुंबई एनसीबी के रीजनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को 6 महीने का एक्सटेंशन और दे दिया है. ऐसे में कयास लगाएं जा रहें हैं कि समीर वानखेड़ें अपने इन 6 महीनों के एक्सटेंशन में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी की क्लास लगा सकते हैं.


दरअसल, पता ये चला है कि करण जौहर की पार्टी वाला वो वीडियो अभी भी जांच के दायरे में है जिसमें रणबीर कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन, मलाइका अरोड़ा, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, शहिद कपूर और डायरेक्टर अयान मुखर्जी दिखाई दे रहे हैं.


आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर उस समय से वायरल हुए इस वीडियो को करण जौहर ने ही शेयर किया था जिसके बाद से ऐसे आरोप लगे कि इस पार्टी में सेलेब्स ड्रग्स ले रहें थे. हालांकि, करण जौहर ने कहा था कि पार्टी में किसी ने ड्रग्स नहीं ली. वहीं, पहली बार जांच में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं पाया गया था, ये जांच उस समय की गई थी जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स एंगल पर जांच शुरू हुई. फिलहाल, एनसीबी की ओर से ड्रग्स मामलें में और भी खुलासे हो सकते हैं.