यूपी में ODOP योजना की Brand Ambassador बनीं कंगना रनौत, जानें किस भगवान से की सीएम योगी की तुलना

कंगना रनौत और सीएम योगी आदित्यनाथ

कंगना रनौत और सीएम योगी आदित्यनाथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) काफी सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपने बड़बोलेपन को लेकर हेडलाइन्स में रहती हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस एक नई वजह से खबरों में हैं। शुक्रवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से मिलने पहुंची थी। यूपी सरकार ने शुक्रवार को ही 'थलाइवी' (Thalaivii) एक्ट्रेस कंगना को राज्य की महत्वाकांक्षी योजना 'वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट' (One District One Product) का ब्रांड ऐम्बैस्डर घोषित किया है।

एक्ट्रेस ने लखनऊ में सीएम के आधिकारिक आवास पर सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। यूपी सरकार ने राज्य के 75 जिलों में प्रोडक्ट विशेष पारंपरिक औद्योगिक केंद्र बनाने के उद्देश्य से वन डिस्ट्रिक्ट- वन प्रोडक्ट (ODOP) का कार्यक्रम शुरू किया है। इस बात की जानकारी राज्य के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी नवनीत सेहगल ने ट्वीट शेयर कर के दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत से मिलीं @myogiadityanath। सीएम ने कंगना के को ODOP गिफ्ट भी किए। कंगना जी ODOP की ब्रांड एंबेसडर होंगी।"

वहीं एक्ट्रेस ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सीएम योगी संग अपनी भेंट की कई फोटोज और वीडियोज शेयर की है। इस वीडियो में आप सीएम योगी आदित्यनाथ को कंगना रनौत को श्रीराम जन्मभूमि के पूजन वाला सिक्का भेंट किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, "माननीय मुख्यमंत्री जी ने मुझे वह सिक्का भेंट किया जो रामजन्म भूमि पूजन में प्रयोग किया गया था..मैं राम मंदिर पर अयोध्या नाम की फिल्म बना रही हूं...यह एक अच्छा शगुन है और जिसे हम हिन्दी में आशीर्वाद कहते हैं...जय श्री राम।" एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर उनके फैंस ने उन्हें ढेर सारा प्यार दिया है, साथ ही साथ उन्हें उनकी आनेवाली फिल्म के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं।