OMG 2: अक्षय कुमार ने शेयर किया फिल्म का फर्स्ट पोस्टर, भगवान शिव के Look में आए नजर

OMG 2: अक्षय कुमार 

OMG 2: अक्षय कुमार 

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने फैंस के लिए धड़ाधड़ फिल्में लेकर के आ रहे हैं। एक्टर की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) 5 नवंबर को रिलीज होनें वाली है तो अब अक्षय ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'ओह माय गॉड 2' (Oh My God 2) का पोस्टर रिलीज कर दिया है। एक्टर ने 'ओएमजी 2' (OMG 2) फिल्म से जुड़ी ये खुशखबरी अपने फैंस को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए दी है।

हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट से अपनी अगली फिल्म ओएमजी 2  के दो पोस्टर शेयर किए हैं। इस पोस्टर में अक्षय का लुक भगवान शिव (Lord Shiva) का है, जिसमें वह अपनी आंखे बंद किए हुए हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए अक्की ने कैप्शन में लिखा, "'कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय ..'एक महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दे पर चिंतन करने का हमारा ईमानदार और विनम्र प्रयास #OMG2 के लिए आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है। इस यात्रा के माध्यम से आदियोगी की शाश्वत ऊर्जा हमें आशीर्वाद दे। हर हर महादेव।"

इस फिल्म में अक्षय के साथ यामी गौतम (Yami Gautam) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) नजर आने वालें हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डायरेक्टर अमित राय (Amit B Rai) ने अपनी इस सोशल कॉमेडी फिल्म की शूटिंग मुंबई में सितंबर के महीने में शुरु कर दी है। पंकज त्रिपाठी ने फिल्म में अपने रोल की शूटिंग शुरु कर दी है और अक्टूबर के महीने में ही अक्षय भी शूटिंग के लिए टीम को जॉइन करने वाले हैं। 'ओएमजी 2' साल 2012 में आई फिल्म 'ओएमजी- ओह माय गॉड!' (OMG- Oh My God!) का सीक्वेल है। इस फिल्म के राइटर और डायरेक्टर उमेश शुक्ला (Umesh Shukla) थे। परेश रावल (Paresh Rawal) फिल्म में मेन रोल में नजर आए थे। जो भूकंप में अपनी दुकान खत्म होनें के बाद भगवान पर मुकदमा दर्ज कर देता है। इस फिल्म में अक्षय कुमार 'भगवान श्री कृष्ण' के रोल में नजर आए थे, जबकि मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने लीलाधर स्वामी का रोल किया था।