अक्षय कुमार की फिल्म Rakshabandhan की शूटिंग हुई पूरी, एक्टर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) समय के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए जाने जाते हैं। वह अपनी हर फिल्म तय समय पर पूरी कर लेते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'रक्षाबंधन' (Raksha Bandhan) की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है। इस पोस्ट में एक्टर ने फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय (Aanand L Rai) और बाकी की टीम को गुडबाय बोला है।

हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में खिलाड़ी कुमार ने आनंद एल राय के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में दोनों खिलखिलाते हुए नजर आ रहे हैं। अक्षय ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए इमोशनल कैप्शन लिखा है। एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, "यह सब मैंने और आनंद एल राय ने रक्षाबंधन की शूटिंग के दौरान किया है। ऐसे हंसो जैसे कल नहीं है! विडंबना यह है कि जब हमने कल रात फिल्म को लपेटा, तो दुख का एक कड़वा रंग था। अगले के लिए रवाना। नया दिन, नया रोलर कोस्टर।" एक्टर के इस पोस्ट को अबतक लाखों लोगों ने लाइक किया है। साथ ही इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक्टर के फैंस ने उनकी तारीफ की है।

फिल्म 'रक्षाबंधन' की घोषणा खिलाड़ी कुमार ने पिछले साल 2020 के रक्षाबंधन के त्यौहार पर की थी। उन्होंने इस फिल्म को अपनी बहन अल्का भाटिया (Alka Bhatia) के लिए समर्पित किया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी नजर आएंगी, हालांकि फिल्म में उनका क्या रोल होगा इस बारें में अभी तक कोई जानकारी नहीं आई है। फिल्म की शूटिंग की शुरुआत जून के महीने में शुरु हुई थी। पहले फिल्म की शूटिंग मुंबई में की गई इसके बाद 'रक्षाबंधन' के कई हिस्से अक्षय कुमार की बर्थ प्लेस 'दिल्ली' (Delhi) में शूट किए गए हैं। इससे पहले अक्षय ने दिल्ली के चांदनी चौक (Chandni Chowk) पर शूटिंग करते हुए एक वीडियो शेयर किया था।