कुब्रा सैत का खुलासा: Sacred Games में सात बार शूट हुआ इंटीमेट सीन, Shooting के वक्त हुआ था एक्ट्रेस ये हाल

सेक्रेड गेम्स में कुब्रा सैत

सेक्रेड गेम्स में कुब्रा सैत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कुब्रा सैत (Kubbra Sait) नेटफिल्किस (Netflix) पर अपनी वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' (Sacred Games) को लेकर के काफी चर्चा में रही थी। इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस ने ट्रांस महिला कुक्कू (Kukoo) का किरदार निभाया था। एक्ट्रेस इस किरदार काफी सुर्खियों में रही थीं। इस वेब सीरीज में कुब्रा सैत के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) नजर आए थे। इस वेब सीरीज को लेकर के हाल ही में एक्ट्रेस ने एक खुलासा किया है। कुब्रा ने एक मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि 'सेक्रेड गेम्स' में सेक्स सीन (Sex Scene) शूट करने के बाद उनका बहुत बुरा हाल हो गया था।

अपने एक इंटरव्यू में कुब्रा ने कहा कि इस सीन को 7 बार शूट किया गया था, क्योंकि डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को सात अलग- अलग एंगल से शॉट्स की जरूरत थी। एक मीडिया से एक्ट्रेस ने कहा, "जब मैनें पहला सीन किया तब वह वापस आए और बोले, 'हम जल्दी से अगले शॉट के लिए जाएंगे'। दूसरा सीन करने पर डायरेक्टर ने कहा, 'हम अगले शॉट के लिए जल्दी से जाएंगे'। तीसरी बार मैनें किया, उन्होंने कैमरा नवाज के पास शिफ्ट कर दिया। फिर हमने कुछ और किया। और सातवीं बार, जब मैंने यह किया... मैं टूट गईं थी। मैं उस समय सचमुच टूट गयी थी। मै काफी इमोशनल भी थी। वह मेरे पास चल कर आए और कहा, 'धन्यवाद। मै तुम्हें बाहर मिलता हूं।' तब मुझे लगा कि सीन खत्म हो गया है।

कुब्रा ने कहा कि सीन के बाद वह रोने लगी थी। एक्ट्रेस ने बताया, "मैं फर्श पर पड़ी रो रही थी। मैं बस रो रही थी और रो रही थी। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि नवाज ने उनसे कहा कि 'मुझे लगता है कि आपको बाहर जाना चाहिए क्योंकि मेरा सीन अभी बचा है।' एक्ट्रेस ने हंसते हुए बताया कि उनका एंट्री बाकी था।" गौरतलब है कि कुब्रा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'रेडी' (Ready) में एक छोटा सा रोल करके किया था, लेकिन उन्हें पहचान मिली 'सेक्रेड गेम्स' के साथ। इसके बाद एक्ट्रेस 'जवानी जानेमन' (Jawaani Jaaneman) और 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' (Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitaare) जैसी फिल्मों में दिखाई दी हैं। उन्होंने 'द वर्डिक्ट - स्टेट वर्सेस नानावती' (The Verdict - State vs Nanavati) और 'इल्लीगल' ( Illegal) जैसी वेब सीरीज़ में भी काम किया है।