Sanak Trailer: जबरदस्त एक्शन के साथ रिलीज हुआ Vidyut Jammwal की फिल्म का ट्रेलर, देखिए वीडियो

बॉलीवुड के फेमस एक्शन हीरो विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) अपनी अपकमिंग फिल्म 'सनक' (Sanak) को लेकर के चर्चा में हैं। हाल ही में एक्टर की फिल्म 'सनक' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हुआ है। 'हॉलीडे', 'फोर्स' और 'कमांडो' फिल्म के मेकर विपुल अमृतलाल शाह (Vipul Amrutlal Shah) ने प्रोड्यूस किया है। इसका डायरेक्शन कनिश्क वर्मा (Kanishk Varma) ने किया है। विद्युत के साथ इस फिल्म में नेहा धूपिया, रुक्मिणी मैत्रा और चंदन रॉय सान्याल अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर...

सनक फिल्म के 2 मिनट 36 सेकेंड के इस ट्रेलर को देखकर आपको विद्युत का कमाल का ऐक्शन नजर आ जाएगा। ट्रेलर की शुरुआत में विद्युत अपनी पत्नी से बात करते हुए नजर आ रहे होते हैं, उनकी पत्नी के दिल का ऑपरेशन होने वाला है और उसे ऑपरेशन रूम में ले जाया जा रहा है। तभी अचानक कुछ हथियारबंद लोग अस्पताल पर हमला कर देते हैं और लोगों की हत्या करने लगते हैं। लेकिन विद्युत वहां से भागने की कोशिश करते हैं और एक-एक करके उन हथियारबंद आदमियों को मारना शुरू कर देते हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि मेन लीड अपनी पत्नी तक पहुंचने की कोशिश कर रहा है और यहां तक कि उससे यही वादा भी किया है। वहीं नेहा धूपिया (Neha Dhupia) परिसर में घुसती नजर आ रही हैं। वह एक पुलिस अधिकारी है जो स्थिति को शांत करने की कोशिश कर रही है। यह देखना दिलचस्प होगा कि विद्युत अपनी, पत्नी और दूसरों की जान कैसे बचाएंगे?

विद्युत की फिल्म 'सनक' के ट्रेलर को कुछ ही घंटो पहले रिलीज किया गया है और अब तक इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है। इसे 'जी स्टूडियोज़' (Zee Studios) के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। एक्टर ने इस फिल्म का ट्रेलर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया है। विद्युत की ये फिल्म 15 अक्टूबर को डिज़नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर रिलीज की जाएगी। इससे पहले फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें विद्युत पूरी तरह से घायल दिखायी दे रहे हैं। उनके एक हाथ में बच्चा था और दूसरे हाथ में बंदूक है।