Sapna Choudhary Ke Gane: आंखो में पानी ला देगा सपना चौधरी का नया गाना Vidaai, देखिए वीडियो सॉन्ग

Sapna Choudhary Ke Gane:'विदाई' वीडियो सॉन्ग 

Sapna Choudhary Ke Gane:'विदाई' वीडियो सॉन्ग 

हरियणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैंस जिस गाने का बेसब्री के साथ इंतेजार कर रहे हैं आज मंगलवार को वो गाना 'विदाई' (Vidaai) रिलीज हो गया है। सपना चौधरी ने इस बात की जानकारी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए दी है। सपना चौधरी का ये गाना एक सैड सॉन्ग है, जिसे सुनकर आपकी आंखो में पानी आ जाएगा।


इस गाने की शुरुआत सपना चौधरी की शादी के लिए उनके बैग पैकिंग के साथ होती है, जहां पर गाने में उनकी मां सारा अपनी बेटी की जरूरत का सारा सामान एक बैग में पैक करते हुए नजर आ रही हैं। इसके बाद सपना शादी के मंडप में बैठी दिखाई दे रही हैं, जहां हो रही एक- एक रसम के साथ उनकी विदाई नजदीक आ रही हैं। गाने में हर एक रसम के साथ सपना अपनी बचपन की यादों में खोई हुई नजर आ रही हैं। यहां देखिए सपना का नया गाना 'विदाई'।

इस गाने को 'ड्रीम्स एंटरटेनमेंट' (Dreams Entertainment) नाम के यूट्यूब चैनल से आज यानी मंगलवार को ही रिलीज किया गया है। इस गाने पर थोड़ी ही देर में हजारों व्यूज आ चुकें हैं। 'विदाई' गाने को अपने सुरों से सिमरन बुमराह (Simran Bumrah) ने सजाया है। गाने में सपना चौधरी के साथ संजीत सरोहा (Sanjeet Saroha) मेन रोल में और गुरलीन सरोहा, जोगिंदर कुंडू, दीपक कपूर साइड रोल में दिखाई दे रहे हैं। गाने के इमोशनल कर देने वाले लिरिक्स भी संजीत सरोहा ने लिखें हैं जबकि इसका म्यूजिक मोहन पांचाल (Mohan Panchal) ने दिया है।