Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणवी डांसर ने नए गाने में किया तोड़ डांस, देखिए 'पतली कमर' वीडियो सॉन्ग

Sapna Choudhary Ke Gane: पतली कमर

Sapna Choudhary Ke Gane: पतली कमर

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों काफी एक्टिव हो गई हैं। आए दिन डांसर के नए गाने रिलीज होते हैं। हाल ही में सपना का एक नया गाना 'पतली कमर' (Patli Kamar) रिलीज हुआ है। उनके बाकी गानों की तरह ये गाना भी रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया हुआ है। यह गाना उन्होंने दशहरे के मौके पर अपने फैंस के लिए गिफ्ट के तौर पर रिलीज किया है। सपना ने इस गाने की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी।

सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से 'पतली कमर' गाने की वीडियो क्लिप शेयर किया है। हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने इसे शेयर करते हुए एक कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में सपना ने लिखा, "दशहरा के पावन अवसर पर बहुत प्यारा और डीजे हिट पतली कमर रिलीज हो गया है।" सपना ने इस गाने के रिलीज से पहले भी गाने का एक टीजर शेयर किया था। वहीं बात अगर 'पतली कमर' गाने की करें तो सपना ने इस गाने में हमेशा की तरह इसमें अपना तोड़ डांस दिखाया है। वीडियो सॉन्ग में सपना रंग- बिरंगे सूट और अपनी देसी कॉस्ट्यूम लहंगे में गजब ठुमके लगा रही हैं। यहां देखिए 'पतली कमर' वीडियो सॉन्ग...

सपना चौधरी का ये गाना दशहरे के मौके पर 15 एक्टूबर को रिलीज हुआ है। इस गाने को नव हरियाणवीं नामक यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। सपना के इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और अपने रिएक्शंस कमेंट करते हुए डांसर तक पहुंचा रहे हैं। इस गाने को यूके हरियाणवीं (UK Haryanvi) ने गाया है। पतली कमर गाने के लिरिक्स एंडी दहिया (Andy Dahiya) ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक जीआर म्यूजिक (GR Music) ने दिया है। गाने में सपना चौधरी के साथ विवेक राघव (Vivek Raghav) नजर आ रहे हैं। 'पतली कमर' गाने को 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।