Sapna Choudhary Ke Gane: इमोशनल कर देगा आपको सपना चौधरी का ये गाना, देखिए 'मेहंदी की रात' वीडियो सॉन्ग

Sapna Choudhary Ke Gane: मेहंदी की रात 

Sapna Choudhary Ke Gane: मेहंदी की रात 

हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने धूम- धड़ाके वाले पार्टी सॉन्ग के लिए जानी जाती हैं। लेकिन एक्ट्रेस के कुछ गाने ऐसे भी हैं जिन्हें देखकर आप काफी इमोशनल हो सकते हैं। सपना के फैंस उनके इस तरह के गानों को भी लोग खूब पसंद करते हैं। आज हम बात कर रहे हैं ऐसे ही एक गाने 'मेहंदी की रात' (Mehandi Ki Raat) की जिसे देखकर आपकी आंखे नम हो जाएंगी।

'मेहंदी की रात' गाने में सपना चौधरी शहीद की दुल्हन बन डांस करती हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो सॉन्ग की शुरुआत होती है एक शादी वाले घर के साथ जहां सपना चौधरी छत पर खड़े होकर अपने होनें वाले पति की फोटो निहार रही होती हैं, उनकी आज 'मेहंदी की रात' है। इसी बीच सपना के घर के फोन की घंटी बजती है उनकी मां फोन उठाती हैं। इस फोन के साथ आती हैं सपना के होने वाले पति के शहीद होने की खबर, जिसके बाद फिर घर में मातम पसर जाता है। इसके बाद वीडियो में सपना मेहंदी लगाए डांस करती हुईं नजर आती हैं। वीडियो के लास्ट में शहीद का पार्थिव शरीर घर आता है, इसके बाद जो होता है वह आपको काफी इमोशनल कर देगा। यहां देखिए 'मेहंदी की रात' वीडियो सॉन्ग....

सपना के 'मेहंदी की रात' गाने को लोगो ने काफी पसंद किया है। मशहूर डांसर का ये गाना 'सोनोटेक' (Sonotek) नाम के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है और इस अब तक 74 मिलियन से ज्यादा बार लोगों ने देखा है। इस गाने को राज मावर (Raj Mawar) ने अपनी आवाज दी है। 'मेहंदी की रात' गाने के लिरिक्स कुलदीप जांगड़ा (Kuldeep Jangra) ने लिखे हैं वहीं इसका म्यूजिक व्रज बंधु (Vraj Bandhu) ने कंपोज किया है। गाने में सपना चौधरी के साथ विशाल शर्मा (Vishal Sharma) नजर आ रहे हैं।