तैमूर और जहांगीर से कम फेमस नहीं है Sapna Choudhary के बेटे का नाम, बर्थडे वीडियो में किया खुलासा

सपना चौधरी

सपना चौधरी

हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर खबरों में छायी रहती हैं। कभी अपने लेटेस्ट गानों की वजह से तो कभी अपने गजब के स्टाइल की वजह से सपना अपने फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर सपना के 3.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। हाल ही में सपना चौधरी ने अपने बेटे का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया है। डांसर ने बेटे के बर्थ पर खास पोस्ट शेयर करते हुए उसके नाम का खुलासा किया है।

सपना चौधरी ने पिछले साल 2020 में 4 अक्टूबर को एक बेटे को जन्म दिया था। कल डांसर ने अपने बेटे का फर्स्ट बर्थडे सेलिब्रेट किया। डांसर ने इस खास मौके पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने बेटे का एक क्यूट सा वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने अपने बेटे का नाम भी उजागर कर दिया है। सपना ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मेरे और मेरे चाहने वालों की तरफ़ से जन्मदिन की शुभकामनाए मेरे शेर @porusofficial।" इस कैप्शन और वीडियो को देखकर पता चलता है कि सपना ने अपने बेटे का नाम पोरस (Porus) रखा है। वीडियो में सुनाई दे रही आवाज सपना के पति वीर साहू (Veer Sahu) की है, जिन्होंने ऑडियो में पोरस के साथ तैमूर (Taimur) और सिकंदर (Sikander) का भी जिक्र किया है। 

सपना चौधरी ने अपने बेटे का नाम भारत के महान राजा पोरस के नाम पर रखा है, जिन्होंने युद्ध के मैदान में सिकंदर का डट कर मुकाबला किया था। सपना चौधरी के बेटे का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पोरस जमीन पर बैठे गायों के संग खेलते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि इस वीडियो में डांसर ने अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है फिर भी पोरस की हरकते हर किसी का मन मोह लेने के लिए काफी हैं। सपना के इस वीडियो पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुकें हैं साथ ही साथ डांसर के फैंस और अन्य सेलेब्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए पोरस को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।