Shah rukh Khan Son Drug Case: जम्मू कश्मीर की पूर्व CM महबूबा मुफ्ती ने किया ट्वीट- लखीमपुर छोड़, इस वजह से अभिनेता शाहरुख के बेटे आर्यन को किया जा रहा टारगेट

शाहरुख खान के बेटे आर्यन ड्रग्स मामले में कुछ बॉलीवुड हस्तियों के बाद (Jammu Kashmir Former Cm Mehbooba Mufti) जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती भी टिप्पणी कर सुखिर्यों में आ गई है। इसकी वजह उनका (Tweet) ट्वीट है। इसमें कहा कि केंद्रीय मंत्री के बेटे ने लखीमपुर खीरी में 4 लोगों की हत्या कर दी, लेकिन नेशनल एजेंसियों को यह नहीं दिखाई दे रहा है। वह बस शाहरुख के 23 साल के बेटे के पीछे लगी हैं। इसकी वजह उसका उपनाम खान होना है। यह सब भाजपा मुस्लिमों को टारगेट अपने कोर वोट बैंक को खुश करने के लिए कर रही है।

दरअसल, जम्मू ऐंड कश्मीर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की मुखिया महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को भाजपा पर निशाना साधते हुए यह ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने सीधे तौर पर लखीमपुर खीरी केस और शाहरुख के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले को लेकर सरकार पर टिप्पणी की है। महबूबा ने कहा कि लखीमपुर खीरी में केंद्रीय मंत्री के बेटे ने किसानों की हत्या कर दी। उन्हें गाड़ी से कुचल दिया। नेशनल एजेंसियों को यह दिखाई नहीं दे रहा है। वह सिर्फ (Shah rukh Khan Son Aryan Khan) शाहरुख खान के 23 वर्षीय बेटे आर्यन पर अपना ध्यान बनाये हुए हैं। इसकी वजह उसका उपनाम खान होना है। उनके इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चा शुरू हो गई है। वहीं कई भाजपा नेताओं ने इस पर कटाक्ष भी किया।

महबूबा मुफ्ती का भाजपा को टारगेट करते हुए यह पहला ट्वीट या बयान नहीं है। वह इससे पहले भी भाजपा पर अलग अलग तरीके से टिप्पणी कर चुकी हैं। वहीं यूपी में चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक विपक्षी दल लखीमपुर खीरी मामले में सरकार को घेरने में जुटे हैं। इसी कड़ी में सोमवार को कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी कई वरिष्ठ नेताओं के साथ लखनऊ पहुंची है। यहां उन्होंने मंत्री मिश्रा को बर्खास्त करने की मांग को लेकर मौन व्रत शुरू किया है। इस मौन व्रत में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी, अजय लाल लल्लु समेत पार्टी के कार्यकर्ता शामिल है।