सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद पहली बार सेट पर नजर आईं Shehnaaz Gill, एक्टर दिलजीत दोसांझ ने शेयर की वीडियो

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद पहली बार सेट पर नजर आई Shehnaaz Gill, एक्टर दिलजीत दोसांझ ने शेयर की वीडियो

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद पहली बार सेट पर नजर आई Shehnaaz Gill, एक्टर दिलजीत दोसांझ ने शेयर की वीडियो

एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अपनी अपकमिंग फिल्म 'हौसला रख' (Honsla Rakh) के प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो को देखकर सिद्धार्थ और शहनाज गिल के फैन्स काफी खुश नजर आ रहे हैं। उन्हें लग रहा है कि शहनाज गिल ठीक हो गई है और फिल्म की शूटिंग पर लौट आई हैं। 

दरअसल, दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसके कैप्शन में उन्होने लिखा - ''मैंने उसके साथ प्यार किया और उसने मेरे साथ ये किया.. इस दशहरे पर देखें हौसला रख रख 15 अक्टूबर।''

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) एक सौफे पर बैठे हैं और उनके पीछे फिल्म को पोस्टर नजर आ रहा है। फिर दिलजीत किसी से कहते हुए नजर आ रहे है कि पाजी जरा  अपने बेबी को चुप कराओगे। आपके बेबी के चक्कर में मेरी बेबी का रोमांश खराब हो रहा है। फिर थोड़ी देर बाद वहां शाहनाज गिल आती हैं और कहती हैं कि मैंने इन्हें प्यार किया और उन्होंने मेरे साथ ये किया। इसके बाद सोनम बाजवा और शहनाज गिल दोनों मिलकर दिलजीत को पीटती हुई नजर आ रही हैं। 

हालांकि ये वीडियो कब का है, इसके बारे में तो दिलजीत दोसांझ ने कुछ नहीं लिखा। लेकिन शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स इसे अभी का ही समझ रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।  बता दें कि बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद से शहनाज को लेकर खबरें आ रही है कि वो ठीक नहीं है।