आख़िरी मौक़े पर बदला Sidnaaz के गाने का टाइटल,भड़के फैंस

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. लेकिन इस बार 2 सितंबर को ये जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने उनके करीबी फैंस को झकझोर कर रख दिया। सिडनाज एक म्यूजिक वीडियो टेप पर साथ काम कर रहे थे। जिसका नाम आदत था।
लेकिन अब सिद्धार्थ की मौत के चलते मेकर्स ने इस गाने को नया रूप दिया है. उन्होंने इस गाने के जरिए सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देने का फैसला किया है. जिसके चलते गाने के टाइटल में बदलाव किया गया है। अब यह गाना आदत की जगह अधूरे के नाम पर रिलीज किया जाएगा। सारेगामा ने इस गाने का बिल ट्विटर पर जारी किया है. बिल में लिखा है- एक अधूरा गीत, एक अधूरी कहानी। इसके साथ एक मोमबत्ती को जलते हुए दिखाया गया है। गाने का प्रमोशन सिडनाज सॉन्ग के तौर पर किया जा रहा है।

इस गाने का बिल सामने आने के बाद से सिडनाज के फैंस काफी चिंतित हैं। गाने से छेड़छाड़ पर कई लोग नाराज थे. लोग कहते हैं हैबिट सॉन्ग कहां है? एक स्टोनर ने लिखा- क्यों इसका टाइटल डिफेक्ट है, जो एक सैड सॉन्ग लगता है। इससे फैंस परेशान हो रहे हैं। आदत सांग कहाँ है, इसे धंधा मत बनाओ। आपने वास्तव में सिद्धार्थ को लेबल नहीं किया था। निराशाजनक बल्कि आपको हैबिट सॉन्ग रिलीज करना चाहिए था। सारेगामापा के लोगों की मांग है कि ओरिजिनल गाना रिलीज किया जाए. वे चाहते हैं कि निर्माता जितने गाने शूट किए गए, उतने गाने रिलीज करें।
सिडनाज का यह गाना पैपी कॉटिलियन नंबर था। जो गोवा की थीम पर आधारित थी। इस गाने की शूटिंग गोवा में हुई है। सिडनाज की शूटिंग के दौरान कई फिल्मलैंड भी वायरल हुए। इस गाने को आर्को ने लिखा है और श्रेया घोषाल ने गाया है। यह एक रोमांटिक गाना है। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि मेकर्स ने सिर्फ गाने का टाइटल या थीम बदला है या नहीं। जल्द ही यह गाना रिलीज किया जाएगा।