अक्षय कुमार की खुली पोल, कैटरीना के पोस्ट में अपनी इज्जत बचाने गिरते पड़ते भागे Sooryavanshi एक्टर

कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी

कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) के प्रमोशंस में बिजी हैं। इस दिवाली पर रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज की फिल्म 'सूर्यवंशी' रिलीज हो रही है। इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कुछ दिन पहले ही की गई है। तभी से फिल्म के सभी कलाकार इसके प्रमोशंस में जुट गए हैं। अभी तक इस प्रमोशन में रोहित शेट्टी और कैटरीना कैफ ही नजर आ रहे थे, लेकिन अब अक्षय भी इसमें जुड़ गए हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के पहले दिन का वीडियो शेयर किया है।

हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट में 'सूर्यवंशी' के प्रमोशन के पहले दिन का वीडियो शेयर किया है, जिसमें अक्षय, रोहित शेट्टी की गोद में सिर रख कर आराम कर रहे हैं। कैटरीना कैफ का ये वीडियो काफी मजेदार है इसमें एक्ट्रेस बताती हैं कि उन्होंने रोहित और अक्षय को इससे पहले किसी फिल्म के लिए इतना एक्साइटेड नहीं देखा। इसके बाद वह कैमरा रोहित और अक्की की तरफ कर देती हैं, जहां एक्टर डायरेक्टर की गोद में सिर रख कर सोए हुए हैं। देखिए वीडियो...

जैसे ही कैमरा इन दोनों पर होता है रोहित कहते हैं कि ये रिकॉर्ड मत करो, फिर वह अक्षय को नींद से उठाते हैं। इसके बाद अक्की उठ जाते हैं तो कैटरीना कहती हैं कि अरे जब आप सुबह 5 बजे उठ जाओगे तो नींद तो आएगी ही न। इसके बाद अक्षय एक्ट्रेस से कहते हैं कि इसे रिकॉर्ड मत करो उनकी कुछ रेपुटेशन है। फिर 'सू्र्यवंशी' एक्टर रोहित शेट्टी के साथ वहां से भाग जाते हैं। इन सब में अक्की भागते हुए गिर भी जाते हैं और दोनों लोग हंसते हुए वहां से बाहर निकल जाते हैं। कैटरीना की इस वीडियो को कुछ ही देर में मिलियन में व्यूज मिल गए हैं, साथ ही एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस काफी मजेदार रिएक्शंस भी दे रहे हैं। बता दें कि एक्टर की फिल्म 'सूर्यवंशी' 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अक्षय और कैटरीना के अलावा अजय देवगन (Ajay Devgn) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी कैमियो रोल में नजर आएगें।