Sunday Special: जब ऐश्वर्या राय ने बोल्डनेस की सारी हदें की थी पार कुछ ऐसा था बच्चन परिवार का रिएक्शन

हमारी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बोल्ड सीन्स आज आम बात हो गए हैं। अपनी फिल्मों को हिट बनाने के लिए मेकर्स इसमें ऐसे बोल्ड सीन ऐड करते ही हैं। अधिकतर एक्टर और एक्ट्रेस ऐसे सीन शूट करने में हिचकिचाते नहीं है। लेकिन कई बार ये सीन एक्टर्स के लिए जी का जंजाल बन जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ था एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के साथ।

बात दरअसल फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' (Ae Dil Hai Mushkil) की है। करण जौहर (Karan Johar) की इस फिल्म में ऐश्वर्या राय, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), फवाद खान (Fawad Khan) लीड रोल करते हुए नजर आए थे। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर के कुछ इंटिमेट सीन भी थे। पहले तो ऐश ने इंटिमेट सीन को करने से मना कर दिया था। खबरें थी कि ऐश्वर्या से जब फिल्म के लिए रणबीर कपूर को किस करने को कहा गया तो एक्ट्रेस ने साफ मना कर दिया। अब करण जौहर ने तो इस फिल्म के लिए ऐश और रणबीर के इंटिमेट सीन का प्लान बना लिया था। फिर क्या था करण ने ऐश्वर्या को बोल्ड सीन के लिए ये कहकर के मनाया कि इनको इस तरह से फिल्माया जाएगा जिससे की ऐश की इमेज खराब न हो। लेकिन बच्चन परिवार को करण की ये बात समझ नहीं आई थी। सुनने में आया था कि ऐश के इन सीन्स को लेकर के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) उनसे काफी नाराज हो गए थे। जब भी दोनों से फिल्म के बारें में कोई सवाल पूछा जाता तो एक ही जवाब मिलता कि उन्होंने फिल्म नहीं देखी है। यही नहीं मियामी फिल्म फेस्टिवल के दौरान जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने भी बातो ही बातों में अपनी नाराजगी जाहिर कर दी थी।

वहीं फिल्म के अन्य कलाकारों की बात की जाए तो रणबीर कपूर को-एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ इन सीन्स को करने के दौरान बहुत नर्वस थे। रणबीर ने ऐश्वर्या संग बोल्ड सीन शूट करने के बारें में बताते हुए कहा, "ये सीन शूट करने के टाइम वह काफी घबरा गए थे, यहां तक कि उनके हाथ पैर कांपने लगे थे। उन्होंने आगे बताया कि वह ऐश्वर्या के गाल छूने से घबरा गए थे।" रणबीर की ऐसी हालत देख ऐश ने उन्हें सीन ठीक से करने के लिए कहा। ऐश्वर्या के ऐसा कहने पर रणवीर ने सोचा कि क्या पता उन्हें ये मौका दोबारा मिले न मिले इसलिए उन्होंने मौके पर चौका लगा दिया। फिल्म ऐ दिल है मुश्किल को लोगो का खूब प्यार मिला था। फिल्म में रणबीर और ऐश्वर्या की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद भी किया था।