भारत-पाक के T20 मुकाबले के दिन सानिया मिर्जा उठाएंगी ये बड़ा कदम…

आईपीएल में धमाकेदार प्रदर्शन ने लोगों का दिल जीत लिया. आईपीएल के बाद अब दर्शक भारत-पाकिस्तान के टी20 मैच का इंतजार कर रहें हैं लेकिन इस दौरान सानिया मिर्जा का कुछ अलग ही प्लान है. एक तरफ उनका ससुराल है तो दूसरी तरफ वो यूजर्स हैं जो उन्हें ट्रोल करते हैं.


दरअसल, सानिया मिर्जा 24 अक्टूबर के दिन सोशल मीडिया से दूरी बनाने वाली हैं और इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए दी है. उन्होंने लिखा, ‘भारत और पाकिस्तान मैच के दिन मैं जहरीले माहौल से बचने के लिए सोशल मीडिया से गायब हो रही हूं. बाय-बाय.’


दरअसल, सानिया मिर्जा भारत की है और उनके पति शोएब मलिक पाकिस्तान से हैं. वहीं, T20 वर्ल्ड कप में शोएब मलिक पाकिस्तान टीम का हिस्सा हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, मैच के दौरान उन्हें ट्रोल किया जाता है. सानिया पहले भारत पाक के बीच हुई भिड़ंत की वजह से ट्रोलर्स का शिकार बन चुकी हैं इसलिए वो दोबारा इसका हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं.


आपकों बता दें कि सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक का चयन पहले टीम में नहीं किया गया था लेकिन फिर बाद में सोहेब मकसूद की जगह उनकी वापसी हुई. बताया जा रहा है कि सोहेब पीठ की चोट की वजह से टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं जिसके चलते शोएब मलिक का चयन हुआ और सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया से दूरी बनाने के बारे में सोच लिया. बताते चलें कि आगामी 24 अक्टूबर भारत-पाकिस्तान के बीच दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में मुकाबला होना है.