Tadap Trailer: अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर देख उनकी एक्टिंग के कायल हुए फैंस, देखिए वीडियो

Tadap Film Trailer: अहान शेट्टी और तारा सुतारिया

Tadap Film Trailer: अहान शेट्टी और तारा सुतारिया

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) 'तड़प' (Tadap) फिल्म के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। ट्रेलर रिलीज के साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई हैं। ये फिल्म 3 दिसंबर को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के ट्रेलर को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। बिग- बी ने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा, "अहान .. हमने आपको बड़े होते देखा है.. और आज आपको सिनेमा की दुनिया से परिचित कराना एक बड़ी खुशी और सम्मान की बात है, आपके पहले प्रयास 'तड़प' के माध्यम से .. सभी आशीर्वाद और शुभकामनाएं।"

'तड़प' फिल्म में अहान शेट्टी के साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) मेन लीड रोल प्ले करती हुई नजर आ रही हैं। इस फिल्म में जहां अहान, ईशाना (Ishana) नाम के एक कैरेक्टर का रोल प्ले कर रहे हैं जो हीरो से विलन बन गया है। वहीं तारा इस फिल्म में विदेश से वापस आई लड़की रमीसा (Ramisa) का रोल कर रहीं है। ईशाना को रमीसा से प्यार हो जाता है। इस ट्रेलर को शेयर करते हुए अंग्रेजी में कैप्शन भी दिया गया है। कैप्शन में लिखा है, "उत्तराखंड के मसूरी में स्थित, ईशाना विदेश से लौटी रमीसा से मिलता है। जैसे-जैसे उनका पैशनेट रोमांस बढ़ता है, ईशाना उसके प्यार में पागल हो जाता है, लेकिन चीजें अलग हो जाती हैं। जो एक सीधा सा रिश्ता लग रहा था, वह सबसे अप्रत्याशित तूफान की चपेट में आ जाता है। स्टार क्रॉस्ड लवर्स के लिए कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। जब चीजें अपने अंतिम रूप में लगभग भारी लगती हैं, तो ईशाना के सामने एक और कठोर बाधा आ जाती है। वह इससे कैसे मुकाबला करता है यह इस अविश्वसनीय प्रेम कहानी की सोल है।"

'तड़प' फिल्म को साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने प्रोड्यूस किया और इसे डायरेक्ट मिलन लुथ्रिया ( Milan Luthria) ने किया है। फिल्म में आपको सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) और म्यूजिक कंपोजर प्रीतम (Pritam) का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिलने वाला है। इसे 'फॉक्स स्टार हिंदी' (Fox Star Hindi) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। ट्रेलर रिलीज के एक घंटे के अंदर इस पर हजारों व्यूज आ चुके हैं। वहीं एक्टर के फैंस कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई लिख रहा है कि एक्टिंग देख कर नहीं लग रहा कि अहान न्यू कमर है, तो किसी ने अहान को प्रॉमिसिंग एक्टर बताया है।