Video: 10 साल के डांसर का Dance देख हैरान रह गए Virat kohli, वीडियो शेयर कर कही ये बात

Virat kohli share sanchit chanana dance video 

Virat kohli share sanchit chanana dance video 

खेल। आईपीएल 2021 (IPL 2021) के खत्म होते ही भारतीय टीम टी20 वर्ल्डकप 2021 (T20 World Cup 2021) की तैयारियों में जुट गई है। इस समय वो बायो-बबल में है। लेकिन इस बीच कप्तान विराट कोहली ने एक ट्वीट कर एक 10 साल के बच्चे के डांस की जमकर तारीफ की है। दरअसल सोनी टीवी के सुपर डांसर -4 रियालिटी शो का हिस्सा रहे 10 साल के संचित का वीडियो देख विराट कोहली काफी हैरान हुए और उन्होंने उसकी काफी तारीफ भी की।

कोहली ने शनिवार को एक ट्वीट के जरिए संचित की तारीफ करते हुए लिखा की मैं इस तरह के टैलेंट और डांस देखकर काफी खुश और मंत्रमुग्ध हूं। ये लड़का काफी शानदार है, इसको डांस करते हुए रौंगटे खड़े हो गए। गॉड ब्लेस यू।

वहीं विराट ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो लिंक शेयर किया। बता दें कि इस वीडियो में संचित कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के अनुरोध पर 'बेजुबां' गाने पर बेहतरीन डांस परफॉर्म करते हैं, इसके बाद उनका डांस देख हर कोई हैरान रह जाता है।

गौरतलब है कि सोनी टीवी के शो सुपर डांसर 4 में संचित चहाना ने हिस्सा लिया था। इस शो में वह तीसरे नंबर पर रहे थे। विराट कोहली के वीडियो शेयर करने के बाद से ही संचित का डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि टी20 वर्ल्डकप में भारत अपने अभियान की शुरुआत 24 अक्टूबर को अपने चिर-परिचित प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ करेगा।