मां के साथ रिलेशनशिप में आए Zeeshan Khan, रेहाना पंडित को Kiss कर कहा...

जीशान खान और रेयाना पंडित

जीशान खान और रेयाना पंडित

टीवी एक्टर जीशान खान (Zeeshan Khan) एक बार फिर सुर्खियों में छा गए हैं। एक्टर की एक सोशल मीडिया पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रही है। अपनी इस पोस्ट में एक फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने रेहाना पंडित (Reyhna Pandit) के साथ अपनी रिलेशनशिप की खबर का ऐलान कर दिया है। टीवी एक्ट्रेस रेहाना पंडित सीरियल 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) में उनकी मां का रोल करते हुए नजर आ रही हैं और पिछले काफी दिनों से इस जोड़ी की चर्चा हो रही थी।

जीशान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल फिलहाल में एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्टर ने अपनी और रेहाना की एक फोटो शेयर की है। फोटो में दोनो किस करते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर ने इस रोमांटिक से फोटो के साथ एक लंबा चौड़ा कैप्शन शेयर करते हुए रेहाना पंडित संग अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है।

जीशान ने कैप्शन में लिखा है, "मेरे सबसे अच्छी दोस्त से लेकर मेरे जीवन का प्यार होने तक, मेरी खुशी से लेकर मेरे मन की शांति तक! आप वह सब कुछ हैं जिसकी मैंने कामना की और बहुत कुछ! हर पल मैं तुम्हारे साथ बिताता हूं, आपकी उपस्थिति में मैं जो भी सांस लेता हूं वह मेरे दिल को एक प्यार से भर देता है जो केवल परियों की कहानियों में ही देखा जाता है! और हाँ, मुझे पता है कि ऐसे लोग हैं जो डाउट रखते हैं और महसूस करते हैं कि इस तरह का प्यार सच नहीं हो सकता, लेकिन लोग आमतौर पर उस पर विश्वास नहीं करते जो उन्हें लगता है कि उनके पास नहीं हो सकता है! और मेरी इच्छा है कि हर कोई उस प्यार को महसूस करे जो हम करते हैं, क्योंकि कुछ तो मैजिकल है जो किसी फेयरीटेल से कम नहीं है!"

एक्टर के इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए रेहाना ने लिखा, "आई लव यू। जान बेबी आप के होने और मुझे अपना प्यार देने के लिए धन्यवाद। हमेशा के लिए।" रेहाना के अलावा इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट करके दोनो को बधाई दी हैं। इसके साथ ही दोनों के फैंस भी इस खबर को सुनकर काफी खुश हैं। बता दें कि जीशान अभी रिसेंटली 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में नजर आए थे। हालांकि शो में प्रतीक सेहजपाल (Pratik Sehajpal) के साथ तगड़ी लड़ाई के बाद उन्हें घर से बाहर कर दिया गया था। लेकिन जीशान खुद को शो का विनर मानते थे जिसकी वजह उन्हें मिलने वाला दर्शकों का प्यार था।