शिल्पा शेट्टी की शादी को हुए 12 साल, राज कुंद्रा को लेकर कही ये बात

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आज अपनी 12वीं वेडिंग एनिवर्सरी (12th Wedding Anniversary) सेलिब्रेट कर रही हैं। अपने इस खास दिन को और भी खास बनाते हुए 'हंगामा 2' (Hungama 2) एक्ट्रेस ने अपने पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए विश किया है। एक्ट्रेस ने उन्हें विश करते हुए एक लंबा सा इमोशनल और रोमांटिक नोट लिखा है।

शिल्पा शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा संग अपनी थ्रोबैक फोटोज का एक कोलाज शेयर किया है। ये फोटोज उनकी शादी के समय की है, जहां शिल्पा दुल्हन बनी खड़ी हैं और राज दूल्हे के लिबास में शादी की रस्में निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए शिल्पा ने राज और अपने लिए एक बहुत ही खूबसूरत मैसेज शेयर किया है। एक्ट्रेस ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "यह क्षण और दिन 12 साल पहले, हमने एक वादा किया था और उसे पूरा करते रहेंगे; अच्छे समय को शेयर करने और कठिन समय को सहने के लिए, प्यार पर भरोसा करने और भगवान हमें रास्ता दिखाने के लिए... कंधे से कंधा मिलाकर, दिन-ब-दिन। 12 साल और गिनती नहीं.... हैप्पी एनिवर्सरी कुकी! यहां कई और रेनबो, हंसी, माइलस्टोन, और हमारी बेशकीमती संपत्ति… हमारे बच्चे हैं।" इसके साथ ही एक्ट्रेस ने पोस्ट में अपने सभी शुभचिंतको को हमेशा साथ में रहने के लिए धन्यवाद भी किया है।

बता दें कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने साल 2009 की फरवरी में सगाई की थी, जिसके बाद उसी साल 22 नवंबर को ये दोनों शादी के बंधन में बंध गए। शिल्पा ने 21 मई 2012 को एक बेटे वियान (Viaan Kundra) को जन्म दिया और फिर सेरोगेसी के जरिए 15 फरवरी 2020 को एक बेटी समीशा (Samisha Kundra) की मां बनी। वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा को हाल ही में फिल्म 'हंगामा 2' में परेश रावल (Paresh Rawal) के साथ देखा गया था। इसके बाद, वह शब्बीर खान की 'निकम्मा' (Nikamma) में दिखाई देंगी जहां वह अभिमन्यु दसानी ( Abhimanyu Dassani) और शर्ली सेतिया (Shirley Setia) के साथ लीड रोल में नजर आने वाली हैं।