46 साल की उम्र में मां बनी Preity Zinta, पोस्ट शेयर कर बताया क्या रखें हैं जुड़वां बच्चों के नाम

प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ (इंस्टाग्राम फोटो)

प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ (इंस्टाग्राम फोटो)

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के घर नन्हें खुशियां आईं हैं। प्रीति जिंटा 46 की उम्र में जुड़वां बच्चों (Preity Zinta twins) की मां बन गई हैं। एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ की सबसे बड़ी खुशी (Preity Zinta become mother) को सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में बताया है कि उन्होंने अपने बच्चों के क्या नाम रखे हैं।

प्रीति ने कुछ देर पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपनी और अपने पति जीन गुडइनफ़ (Gene Goodenough) के साथ एक फोटो शेयर की है और इस खुशखबरी के बारें में बताया है। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए एक लंबा सा कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने अपनी खुशी के बारें में बताया है। इसके साथ ही पोस्ट में उन्होंने अपने बच्चों के नाम का खुलासा भी किया है।

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, "हाय एवरीवन, आज मै आप सभी के साथ एक अमेजिंग न्यूज शेयर करना चाहती हूं। मै और जीन बहुत खुश हैं और हमारा दिल बहुत ज्यादा प्यार और ग्रैटिट्यूड से भर गया है, क्योंकि आज हमारे घर में जुड़वां बच्चे जय जिंटा गुडइनफ़ (Jai Zinta Goodenough) और जिया जिंटा गुडइनफ़ (Gia Zinta Goodenough) ने जन्म लिया है। हम अपनी जिंदगी में इस नए फेस को लेकर के काफी एक्साइटेड हैं।" इसके आगे की कैप्शन में एक्ट्रेस ने इस जर्नी में उनका साथ देने वाले डॉक्टरों, नर्सों और अपनी सेरोगेट का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है। इसके साथ उन्होंने अपनी पोस्ट को #gratitude#family #twins #ting इन हैशटैग के साथ शेयर किया है। एक्ट्रेस की इस पोस्ट के जरिए ये पता चला है कि वह सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं और प्रीति इस खबर से बहुत खुश हैं। बता दें कि प्रीति की शादी साल 2016 में जीन गुडइनफ़ के साथ शादी हुई थी।