बॉलीवुड के इन 5 कलाकारों ने टैटू के जरिए जताया हैं अपना प्यार,एक का टैटू है सबसे अलग

बॉलीवुड सितारे अपने स्टाइल, लुक्स, फैशन सेंस को लेकर लोगों के बीच हमेशा चर्चा में रहते हैं. आम जनता के लिए बॉलीवुड स्टार्स एक आदर्श की तरह हैं और इसी वजह से लोग उन्हें बिना सोचे समझे अपना रोल मॉडल बना लेते हैं. बहुत से लोग अपने फेवरेट स्टार से जुड़ी बहुत सी चीज़ों को कॉपी करते हैं. ये तो आपको भी पता है कि जितनी बॉलीवुड सितारों की चीजें ट्रेंड में रहती हैं. उससे कहीं ज्यादा इन सितारों के शरीर के किसी हिस्से में बने टैटू भी लोगों का ध्यान इनकी तरफ आकर्षित करते हैं. बॉलीवुड में ऐसे बहुत से सितारे हैं जो जिन्होंने अपनी बॉडी पर टैटू बनवाया हुआ है और उनमें से कई स्टार्स चित्रित टैटू को लेकर सुर्खियों में भी आए. आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने लव वन्स के लिए खुद के शरीर के किसी ना किसी हिस्से में टैटू बनवाया है ताकि वह उनके प्रति अपना प्यार और अपनी भावना व्यक्त कर सकें.

  1. संजय दत्त

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रह चुके अभिनेता संजय दत्त का. इस बात से आप सभी भलीभांति परिचित होंगे कि संजय दत्त अपने पिता सुनील दत्त के सबसे ज्यादा करीब थे. मुश्किल घड़ी में संजय का जब पूरी दुनिया ने साथ नहीं दिया तब उनके पिता उनके साथ खड़े रहे. पिता की अचानक मौत से संजय दत्त पूरी तरह से टूट चुके थे. संजय दत्त ने अपने दिवंगत पिता सुनील दत्त को प्रेम-भाव समर्पित करते हुए उनके नाम का टैटू चेस्ट पर गुदवाया है. संजय दत्त के इस टैटू को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया.

  1. अक्षय कुमार

शरीर पर टैटू बनवाने की लिस्ट में तीसरा नाम आता है बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार का. बॉलीवुड में अक्षय कुमार का सफर बहुत संघर्षों से भरा हुआ था. एक होटल में नौकरी करते हुए बॉलीवुड में नाम और शोहरत कमाने में अक्षय को कई साल लग गए. बॉलीवुड में अक्षय की किस्मत तब चमकी जब अभिनेत्री ट्विंकल से शादी करने के बाद उनके बेटे आरव ने जन्म लिया. मीडिया को दिये एक इंटरव्यू में अक्षय ने बताया था कि उनका बेटा उनके लिए बहुत ज्यादा लकी है जिस वजह से उन्होंने अपनी पीठ पर बेटे का नाम का टैटू बनवाया है.

  1. प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा किसी परिचय की मोहताज़ नहीं हैं. प्रियंका ने बॉलीवुड की जितनी भी फिल्मों में काम किया है उन सभी फिल्मों में अपने अभिनय की गहरी छाप छोड़ी है. प्रियंका बॉलीवुड में अपने अभिनय का लौहा मनवाने के बाद अब हॉलीवुड में अपने अभिनय का जादू चला रही हैं. निक जोन्स से शादी करने के बाद प्रियंका अब विदेश में ही बस गयी है. ये बात तो आपको अच्छे से पता है कि प्रियंका अपने पिता के सबसे करीब थी. पिता की अचानक निधन से प्रियंका चोपड़ा को गहरा सदमा लगा था. प्रियंका अपने पिता के सबसे करीब थी. पिता की याद में प्रियंका ने अपने हाथ में एक टैटू बनवाया था जिसमें लिखा है डैडी लिटिल गर्ल.

  1. ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम मैन की लिस्ट में सबसे ऊपर आने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन किसी परिचय के मोहताज़ नहीं हैं. ऋतिक ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी है. ऋतिक ने बॉलीवुड की जितनी फिल्मों में काम किया है उन सभी फिल्मों ने बड़े पर्दे पर अच्छी खासी कमाई की है. ऋतिक के लुक्स और एक्टिंग की लाखों लड़कियां दीवानी हैं. वहीँ बात की जाए ऋतिक के टैटू की तो ऋतिक ने अपने हाथ में पत्नी सुजैन के नाम टैटू बनवाया है. हालाँकि पत्नी सुजैन से तलाक लेने के बाद अभी भी ऋतिक के हाथ में ये टैटू बना हुआ है.

  1. जाह्नवी कपूर

शरीर पर टैटू बनवाने वाले कलाकारों की सूची में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का. बता दें कि जाह्नवी कपूर ने कुछ ही समय पहले अपने हाथ पर एक टैटू बनवाया है. जाह्नवी ने इस टैटू को अपनी माँ श्रीदेवी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए बनवाया है. बताया जाता है कि जान्हवी ने अपनी माँ श्रीदेवी की ही हैंडराइटिंग में अपने हाथ पर एक टैटू बनवाया है. जान्हवी का ये टैटू सामने आने के बाद बहुत सुर्ख़ियों में रहा था. बता दें श्रीदेवी की दो बेटियां हैं जाह्नवी और खुशी अभिनेत्री के निधन के बाद उनका पूरा परिवार सदमे में था. जान्हवी और खुशी दोनो ही माँ की अचानक मौत के बाद पूरी तरह से टूट चुकी थी. तो दोस्तों वीडियो अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर करें।