8 विकेट से जीत हासिल किया इस टीम ने, भारत के सेमीफाइनल खेलने की उम्मीद स्वाहा!

न्यूजीलैंड ने शानदार पारी खेलते हुए अफगानिस्तान को हरा सेमी फाइनल में पहुंच चुके हैं। बता दें अफगानिस्तान की टीम को न्यूजीलैंड टीम ने 8 विकेट से हरा दिया है। न्यूजीलैंड की ये जीत भारतीय खिलाड़ियों की बुरी खबर साबित हुई है। जानकारी के लिए बता दें अफगानिस्तान के हारने के साथ ही भारत के सेमीफाइनल खेलने की उम्मीद स्वाहा हो गया है।

डेवॉन कॉनवे ने 32 गेंद पर 36 रन बनाकर न्यूजीलैंड को जीत दिला दी। केन विलियमसन ने 42 गेंद पर 40 रन बनाए तो वहीं इसके अलावा मार्टिन गुप्टिल ने 28 रन बनाए थे। ग्रुप 2 से अब न्यूजीलैंड और पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल में पहुंची चुकी है । भारत का सेमीफाइनल में पहंचने की रेस खत्म हो गया है।

न्यूजीलैंड की तरफ से ट्रेंट बोल्ट ने 3 विकेट लिए। न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं है तो वहीं दूसरी ओर अफगानिस्तान की प्लेइंग इलेवन में मुजीब की वापसी हुई है। आज का मैच हर हाल में कीवी टीम जीतना चाहेगी, दूसरी ओर अफगानिस्तान इस मैच को जीतकर उलटफेर करना चाहेगा। बता दें इस मैच को न्यूजीलैंड की टीम जीतने में सफल रही तो भारत और अफगानिस्तान दोनों सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो जाएगी।