9 साल बाद करण जौहर के साथ वापस लौटीं फराह खान, आलिया और रणवीर को सिखाएंगी डांस

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: फराह खान और करण जौहर

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: फराह खान और करण जौहर

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) के साथ डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं। अब जब करण बतौर डायरेक्टर फिल्मों में कमबैक कर रहे हैं तो उनके साथ उनके पुराने दोस्तों का आना लाजमी हैं। करण की इस फिल्म में फराह खान (Farah Khan) 9 सालों बाद उनके साथ काम करने जा रही हैं। करण जौहर और फराह खान एक खास बॉन्ड शेयर करते हैं। प्रोफेशनली तो दोनों के रिश्तें हैं ही अच्छे इसके साथ ही दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त भी हैं।

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में फराह खान एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को डांस सिखाएंगी। फराह ने एक अंग्रेजी मीडिया से इस रीयूनियन के बारें बातचीत की है। मशहूर कोरियोग्राफर का कहना है, "मैं उन गानों को लेकर बेहद चूजी रही हूं, जिन्हें मैं कोरियोग्राफ करती हूं। लेकिन कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं जो खास होते हैं और काम से परे होते हैं। करण वह है जो मेरे दिल में उस जगह को रखता है। तो हां, मैं वापस आकर उनकी अगली फिल्म के लिए गाने करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं।"

बता दें कि फराह ने पहली बार करण की पहली फिल्म 'कुछ कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota Hai) में काम किया था। फराह ने इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और काजोल (Kajol) के साथ फेमस सॉन्ग्स को कोरियोग्राफ किया था। फराह ने करण के साथ आखिरी बार साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (Student Of The Year) में काम किया था। हाल ही में फराह ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के लिए फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) का 'टिप- टिप' (Tip-Tip) गाने को कोरियोग्राफ किया था। ये गाना साल 1994 में आई अक्की की फिल्म 'मोहरा' (Mohra) के 'टिप- टिप बरसा पानी' (Tip Tip Barsa Pani) सॉन्ग का रिक्रिएशन था। दोनों ही गानों को दर्शकों ने खूब पसंद किया है।