अभिषेक बच्चन ने Aaradhya के लिए शेयर किया पोस्ट बर्थडे विश, बताया बिटिया के बारें में क्या कहती हैं ऐश्वर्या

अभिषेक बच्चन, आराध्या और ऐश्वर्या राय

अभिषेक बच्चन, आराध्या और ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) कल यानी की 16 नवंबर को 10 साल की पूरी हो गयी हैं। आराध्या का जन्म (Aaradhya Birthday) 16 नवंबर 2011 को मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था। आराध्या के जन्मदिन के एक दिन बाद पापा अभिषेक ने उनके लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर बर्थडे विश (Post Birthday Wish) शेयर की है।

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अभिषेक ने आराध्या के लिए एक पोस्ट बर्थडे विश शेयर की है। अपनी पोस्ट में अभिषेक ने आराध्या की क्यूट फोटो शेयर करते हुए उनके लिए स्पेशल मैसेज भी दिया है। पोस्ट में एक्टर ने बताया है कि ऐश्वर्या अपनी बेटी के बारें में क्या कहती हैं। एक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा है, 'जन्मदिन मुबारक हो राजकुमारी! जैसे आपकी मां कहती है "आप दुनिया को एक बेहतर जगह बनाते हैं"। हम आपसे प्यार करते हैं और भगवान आपको हमेशा आशीर्वाद दें।'

एक्टर की इस पोस्ट को अब तक लाखों लोगों ने लाइक किया है। इसी के साथ अभिषेक के द्वारा आराध्या के लिए की गई इस पोस्ट बर्थडे विश पर उनकी बिटिया को बर्थडे विश करने वालों की लाइन लग गई हैं। अभिषेक की पोस्ट पर नीतू कपूर, बिपाशा बसु, अनुपम खेर और बॉबी देओल जैसे कई सेलेब्स ने आराध्या को बर्थडे विश किया है। इसके अलावा वेटेरन एक्टर अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर (Sikandar Kher) ने आराध्या के लिए एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है। उन्होंने आराध्या की एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मेरी प्यारी राजकुमारी के लिए.. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं... स्वास्थ्य हमेशा तुम्हारे साथ रहेगा और खुशी हमेशा उन लोगों के साथ रहेगी जो तुम्हारे आसपास हैं ... भगवान तुम्हारा भला करे ... सिकू चाचू #Aaradhya #GettingTAllerThanPapaSoonest।" बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी साल 2007 में अप्रैल महीनें की 20 तारीख को हुई थी। जिसके बाद साल 2011 में आराध्या पैदा हुईं थी।