Adipurush: प्रभास और कृति सेनन की फिल्म की शूटिंग हुई पूरी, जानें कब हो रही है रिलीज

Adipurush: प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन की फिल्म की शूटिंग हुई पूरी

Adipurush: प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन की फिल्म की शूटिंग हुई पूरी

सुपरस्टार प्रभास (Prabhas), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की मच अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया (Social Media) पर शूटिंग सेट से बीटीएस फोटोज शेयर करते हुए दी है। ओम राउत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म से जुड़ी कई जानकारी दी हैं। पोस्ट के कैप्शन में डायरेक्टर ने लिखा, "यह 'आदिपुरुष' के लिए एक शूट रैप है!!! एक अद्भुत यात्रा अपने अंतिम पड़ाव पर आ गई है। हमारे द्वारा बनाए गए जादू को आपके साथ शेयर करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।"

टी-सीरीज बैनर तले बन रही इस फिल्म की शूटिंग इस साल फरवरी में शुरु हुई थी। 'आदिपुरुष' के 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने की संभावना है। वहीं फिल्म की स्टोरी की बात करें तो ये हिंदुओं के धार्मिक ग्रंथ 'रामायण' (Ramayan) पर आधारित है। जिसमें एक्टर प्रभास जहां मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम के रूप में नजर आएंगे वहीं सैफ अली खान लंकेश की भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा फिल्म में कृति सेनन माता सीता का रोल कर रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में जहां कृति सेनन ने 'मिमी' (Mimi) और 'हम दो हमारे दो' (Hum Do Humare Do) जैसे फिल्में की हैं। वहीं सैफ अली खान हाल ही में फिल्म 'भूत पुलिस' (Bhoot Police) में नजर आए थे। प्रभास की बात करें तो वह फिल्म 'साहो' (Saaho) में नजर आए थे। प्रभास, कृति और सैफ अली खान की इस फिल्म को लेकर के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी होनें के साथ ही ट्विटर पर 'आदिपुरुष' ट्रेंड करने लगा है।