Antim The Final Truth: जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' पर भारी पड़ी अंतिम, पहले दिन ऐसा रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' और 'सत्यमेव जयते 2'

'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' और 'सत्यमेव जयते 2'

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' (Antim: The Final Truth) कल शुक्रवार 26 नवंबर को रिलीज हुई है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ उनके बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) नजर आ रहे हैं। फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Antim First Day Collection) भी ठीक ठाक रहा है। 'अंतिम' की पहले दिन की कमाई लगभग 4.25- 4.50 करोड़ रुपए (Antim Box Office Collection) तक हुई है।

सलमान खान की 'अंतिम' जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' (Satyameva Jayate 2) की रिलीज के एक दिन बाद हुई है। जहां जॉन की फिल्म को बहुत खराब रिव्यूज मिले थे वही 'अंतिम' को लेकर के दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक 'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' ने पहले दिन 4.25-4.50 करोड़ रुपए की कमाई की है, जो एक ठीक ठाक क्लेक्शन अगर शनिवार को फिल्म बॉक्स ऑफिस कुछ अच्छा प्रदर्शन कर पाए तो। इस टाइप की फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी मशक्कत करनी पड़ती है क्योंकि ज्यादातर पहले दिन के आगे दूसरे और तीसरे दिन कमाई गिरने लग जाती है। लेकिन शनिवार और रविवार वीकेंड होता है इसलिए मल्टीप्लेक्स में इन दिनों कमाई बढ़ने की उम्मीद थोड़ा बढ़ जाती है।

'अंतिम' ने जॉन की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की कमाई पर असर डाला है। वहीं अगर फिल्म की कहानी की बात की जाए तो इस फिल्म में सलमान और आयुष दोनों है लेकिन इसे दबंग एक्टर की फिल्म के तौर पर प्रमोट किया गया है। इस फिल्म को महेश मांजरेकर (Mahesh Majrekar) ने डायरेक्ट किया है। वहीं टीवी एक्ट्रेस महिमा मकवाना (Mahima Makwana) इस फिल्म के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इसकी कहानी एक सिख पुलिस अधिकारी (सलमान खान) और एक गैंगस्टर (आयुष शर्मा) के इर्द- गिर्द घूमती है। इसमें किसानों द्वारा सामना की जाने वाली कठिन परिस्थितियों को दिखाया गया है जो उनमें से कुछ को अपराध की ओर धकेल देती हैं।