Antim के पोस्टर पर दूध चढ़ाने वाले फैंस को सलमान खान ने दी नसीहत, वीडियो शेयर कर की ये अपील

'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' सलमान खान

'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' सलमान खान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'अंतिम' (Anitm) बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा रही है। 26 नवंबर को दर्शकों के लंबे इंतजार के बाद रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (Antim Box Office Collecion) पर ठीक-ठाक कमाई कर ली है। वहीं दबंग खान के फैंस उनकी इस फिल्म को देखकर काफी खुश लग रहे हैं और इस खुशी का इजहार अलग अलग तरह से कर रहे हैं। रविवार को इस तरीके के कई सारे वीडियोज सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुए जिसमें सलमान के फैंस 'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' (Antim The Final Truth) के पोस्टर्स पर दूध चढ़ाते हुए एक्टर का अभिनंदन कर रहे हैं, तो कहीं सिनेमा हॉल में पटाखे छुड़ाए जा रहे थे।

तो सलमान खान ने सोशल मीडिया पर इन वीडियोज पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Salman Khan Instagram) पर पोस्ट शेयर करते हुए फैंस से ऐसा न करने की अपील की है और साथ उन्हें नसीहत भी दी है। एक्टर ने अपने पोस्ट से एक वीडियो शेयर की है, जिसमें सलमान के कुछ फैंस 'अंतिम' फिल्म से उनके पोस्टर पर दूध चढ़ा रहे हैं। सलमान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "कई लोगों को पानी नसीब नहीं होता है और आप ऐसे दूध बर्बाद कर रहे हो। अगर आपको दूध देना ही है तो मेरा मेरे सभी फैंस से अनुरोध है कि आप गरीब बच्चों को पिलाएं जिन्हें दूध पीने को नहीं मिलता..."

तो वहीं दूसरी वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने सिनेमा हॉल में पटाखे न छुड़ाने की अपील की है। बता दें कि सलमान खान की फिल्म 'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' 26 नवंबर को सिनेमाघरों में वर्ल्ड वाइड रिलीज हुई है। इस फिल्म में सलमान के साथ उनकी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा (Aayush Sharma) अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर सलमान खान हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 18.75 करोड़ रुपए कमाएं हैं, जो कि एक अच्छा प्रदर्शन है।