Atrangi Re Trailer Out: जब सारा और धनुष के बीच आएं अक्षय कुमार, एक्ट्रेस बोलीं- मुझे दोनों क्यों नहीं मिल सकते

Atrangi Re Trailer Out: सारा अली खान, धनुष और अक्षय कुमार

Atrangi Re Trailer Out: सारा अली खान, धनुष और अक्षय कुमार

बॉलीवुड में इस समय फिल्मों की बाढ़ सी आई हुई है। एक के बाद एक लगातार फिल्मों की घोषणा हो रही है। हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर में (Atrangi Re Trailer) अक्षय कुमार के साथ धनुष (Dhanush) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिलेगी। 'अतरंगी रे' का ट्रेलर रिलीज (Atrangi Re Trailer Out) होते ही इंटरनेट पर छा गया है।


'अतरंगी रे' फिल्म से तीन मिनट आठ सेकेंड का ये ट्रेलर आप को इसे देखने के लिए तो मना ही लेगा। ट्रेलर की शुरुआत होती है धनुष यानी कि विशु को उठाए जानें के साथ। वीडियो में एक बड़ा सा हॉल दिखाया गया है जहां पर एक बोरे में बंद करके किसी को लाया गया है। बोरा खुलता है और उसमें से निकलते हैं धनुष जो कि फिल्म में एक तमिल भारतीय बनें हैं। इसके बाद सारा अली खान के कैरेक्टर यानी कि रिंकू की एंट्री होती है। जहां विशु एक सीधे सादे तमिल व्यक्ति का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं वहीं रिंकु यानी कि सारा को एक तेज लड़की के किरदार में दिखाया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों की पकड़िया शादी करवा दी जाती है। दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत होती ही है कि एंट्री लेते हैं अक्षय कुमार और पूरा मामला उलट जाता है। यहां देखिए फिल्म का मजेदार ट्रेलर...

डायरेक्टर आनंद एल राय (Aanand L Rai) की इस फिल्म का ट्रेलर करीबन 1 घंटे पहले ही रिलीज किया गया है और खबर लिखे जाने तक इसे लाखों लोगों ने देख लिया है। सारा, अक्षय और धनुष के फैंस का फिल्म को लेकर के इंतजार अब जल्द ही खत्म होनें वाला है। 'अतरंगी रे' टी-सीरीज (T-Series) की फिल्म है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर रिलीज की जाएगी। ये मल्टीस्टारर फिल्म 24 दिसंबर को स्ट्रीम की जाएगी। इस फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान (A R Rahman) ने दिया है।