BCCI सचिव ने किया खुलासा, यहां खेला जाएगा IPL 2022 का अगला सीजन

इंडियन प्रीमियर लीग यानी कि आईपीएल का 15 वां सीजन भारत में खेला जाएगा. बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने इस बात की जानकारी दी है.

सूत्रों के मुताबिक, चेन्नई सुपर किंग्स के आयोजन में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और कई दिग्गजों के बीच ही बीसीसीआई सचिव जय शाह ने इस बारे में बताया. बता दें कि साल 2022 में होने वाले इस एडिशन के लिए मेगा ऑक्शन भी जल्द ही होगा.

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के जिस कार्यक्रम में जय शाह ने अपने इस प्लान के बारे में बताया उसमें भारत के दिग्गज कप्तान कपिल देव, महेंद्र सिंह धोनी, सीएसके के चेयरमैन एन श्रीनिवासन सहित और भी कई दिग्गज खिलाड़ियों ने शिरकत की थी. वहीं, कार्यक्रम के दौरान बीसीसीआई सचिव जय शाह ने वर्ल्ड टी-20 के दौरान एक किस्से को याद करते हुए कहा कि, मैंने एमएस धोनी से कहा कि भारत को आपकी जरूरत है. आपके साथ की दरकार है और तभी उन्होंने इस काम के लिए कोई भी रुपए ना लेने की बात कही थी.

आपको बताते चलें कि आईपीएल के अगले सीजन में अहमदाबाद और उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की दो नई फ्रेंचाइजी भी नजर आने वाली है. जानकारी के मुताबिक, टीमों की संख्या 8 से बढ़कर 10 हो चुकी है. वहीं, आईपीएल के अगले सीजन की मेगा नीलामी की तारीखों के लिए फिलहाल थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा. मालूम हो कि हाल ही में रांची में खेले गए मैच में भारत ने न्यूज़ीलैंड को 7 विकेट से पटखनी दी.