Bhojuri Gana: अक्षरा सिंह ने खेसारी लाल यादव के लिए सुहागवाली रतिया के मजे, देखिए वीडियो

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ मेल सुपरस्टार ही नहीं बल्कि एक्ट्रेसेस का भी काफी बोलबाला है। मोनालिसा (Monalisa), अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ये भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की वो फीमेल सुपरस्टार हैं, जिनका गाने या फिल्म में होना ही उसे हिट करवा देता है। इन एक्ट्रेसेस में से एक अक्षरा सिंह इन दिनों खूब खबरों में हैं। उनके पुराने से पुराने गाने आजकल ट्रेंड में आ रहे हैं। तो आज हम बात कर रहे हैं, अक्षरा सिंह के गाने 'सुहागवाली रतिया' (Suhagwali Ratiya) गाने की।

अक्षरा सिंह के इस 'सुहागवाली रतिया' गाने में उनके साथ खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) नजर आ रहे हैं। इस गाने में दोनों की कैमिस्ट्री कमाल की है। गाने में अक्षरा सिंह ने खेसारी लाल के साथ जमकर रोमांस किया है। इस म्यूजिक वीडियो में अक्षरा सिंह के साथ खेसारी लाल जबरदस्त बोल्ड मूव्स देते हुए दिखाई दे रहे हैं। अक्षरा सिंह और खेसारी लाल का ये गाना आपके दिलों की धड़कनें बढ़ा देगा। यहां देखिए अक्षरा सिंह का 'सुहागवाली रतिया' म्यूजिक सॉन्ग...

अक्षरा सिंह का ये गाना एल्बम 'ऐ बलमा बिहार वाला' (Ae Balma Bihar wala) से लिया गया है। इस म्यूजिक एल्बम में खेसारी लाल यादव के साथ, इंदु सोनाली (Indu Sonali) और खुशबु जैन (Khushboo Jain) की शानदार आवाज सुनाई दे रही है। इन तीनों सिंगर की ये एल्बम काफी मशहूर हुई थी। अक्षरा सिंह के इस गाने को यूट्यूब पर 26 मिलियंस से ज्यादा व्यूज मिले हैं। वहीं अगर लाइक्स की बात करें तो इस म्यूजिक वीडियो पर हजारों लोगों ने लाइक किया है साथ ही फैंस ने इस गाने पर कमेंट सेक्शन में खूब प्यार भी लुटाया है।