Bigg Boss 15: सेट से वापस लौटते ही कार्तिक आर्यन को लगी भूख, Lamborghini के बोनट पर खाया चाइनीज फूड

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों अपनी ओटीटी फिल्म 'धमाका' (Dhamaka) के प्रमोशंस में काफी बिजी हैं। एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। कार्तिक सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस 15' के 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) एपिसोड में अपनी फिल्म 'धमाका' का प्रमोशन करने पहुंचे थे। रिएलिटी शो के सेट से वापस आते समय 'धमाका' एक्टर एक चाइनीज फूड वैन पर रुके और खाना एंजॉय किया। तो अब एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार्तिक की लेम्बोर्गिनी (Lamborghini) देर रात तक खुले रहने वाली एक चाइनीज फूड वैन के पास खड़ी है। इसमें एक्टर अपने एक दोस्त के साथ कार के बोनट पर अखबार बिछाए चाइनीज खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं। कार्तिक इस दौरान जींस और एक डेनिम जैकेट में नजर आ रहे हैं, ये वही कपड़े हैं जिनमें एक्टर 'बिग बॉस' में दिखाए दिए हैं। कार्तिक अपने फ्रेंड की प्लेट से कुछ शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं साथ ही इसमें एक्टर कह रहे हैं, 'यार खाने का डॉक्यूमेंट्री होती है।'

बता दें कि कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म 'धमाका' के प्रमोशंस के लिए रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' में पहुंचे थे। इस दौरान पहले एक्टर ने शो के होस्ट सलमान खान के साथ मस्ती की और बाद में घरवालों के बीच एक जाकर एक रिपोर्टर का रोल निभाया। इस बीच सलमान खान ने कार्तिक आर्यन का बतौर रिपोर्टर टेस्ट भी लिया। वहीं घर के अंदर पहुंचकर कार्तिक ने घरवालों के साथ टीआरपी (TRP) का खेल भी खेला। गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका' 19 नवंबर को ओटीटी पल्टेफॉर्म 'नेटफ्लिक्स' (Netflix) पर रिलीज हो रही है। इसमें एक्टर एक रिपोर्टर का रोल करते हुए दिखाई देंगे।