Bigg Boss 15: जानिए क्यों, Raquesh Bapat नेशनल टीवी पर शमिता शेट्टी को शादी के लिए नहीं करना चाहते प्रपोज

राकेश बापट और शमिता शेट्टी

राकेश बापट और शमिता शेट्टी

इन दिनों टीवी पर चारों ओर 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) का क्रेज छाया हुआ है। शो से आए दिन कोई न कोई घटना या बात वायरल होती रहती है। इस बार के 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के सीजन में जहां एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) पहले से घर की सदस्य हैं, वहीं पिछले हफ्ते ही 'बीबी हाउस' (BB House) में उनके बॉयफ्रेंड राकेश बापट (Raqesh Bapat) की वाइल्ड कार्ड एंट्री (Wild Card Entry) हुई है। 'बिग बॉस' में अपनी एंट्री से पहले राकेश बापट ने एक प्रिंट मीडिया से बातचीत करते हुए अपने और शमिता के रिश्ते के बारें में बताया है।

राकेश बापट ने शमिता और अपनी शादी को लेकर बातचीत करते हुए कहा, 'मैं शमिता को कभी भी नेशनल टेलीविजन पर शादी के लिए प्रपोज नहीं करूंगा। यह एक बहुत ही प्राइवेट इमोशन है। जब भी ऐसा होना होगा, यह शो के बाहर होगा, शो पर नहीं। यह हमारे लिए बेहद खास पल होने जा रहा है।" राकेश और शमिता 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में साथ नजर आए थे। इसी दौरान दोनों में प्यार हुआ और फिर इकरार भी हुआ था। इसके बाद 'बिग बॉस 15' शुरु होनें से पहले दोनों को बाहर भी एक- दूसरे का साथ इंजॉय करते हुए देखा गया था।

राकेश से जब यह पूछा गया कि क्या वह 'बिग बॉस' के घर के अंदर शमिता के साथ किसी भी तरह के पीडीए (PDA) में शामिल होंगे तो एक्टर ने एक सुलझे हुए इंसान की तरह जवाब दिया। राकेश ने कहा, "मैं बिग बॉस में प्रवेश कर रहा हूं, और शमिता और मैं एक कपल होंगे। लेकिन साथ ही हम अपने व्यक्तिगत मैच भी खेलेंगे। हम निश्चित रूप से एक दूसरे के खिलाफ नहीं होंगे। जहां तक पीडीए की बात है या ईशान सहगल और मीशा अय्यर। उनका पीडीए बहुत ऑर्गैनिक नहीं दिखा था।" अपने और शमिता के बारें में बात करते हुए राकेश ने कहा कि उन दोनों के बीच कुछ भी फोर्स्ड (Forced) नहीं था और वे जानते हैं कि नेशनल टेलीविजन पर जनता को कितना दिखाना है। बता दें कि राकेश बापट की एंट्री पर शमिता शेट्टी ने उनका बांहे फैलाकर स्वागत किया था। राकेश को देखकर एक्ट्रेस रोने लगे थी और उन्हें कस कर गले भी लगा लिया था। वहीं राकेश ने शमिता को किस करते हुए उन्हें 'आई लव यू' (I Love You) भी कहा था।