Bigg Boss 15: सलमान को आया प्रतीक पर गुस्सा, जाने क्यों बोले- भीख मांगते फिरोगे

Bigg Boss 15: सलमान खान, प्रतीक सेहजपाल और राजीव अदातिया

Bigg Boss 15: सलमान खान, प्रतीक सेहजपाल और राजीव अदातिया

टीवी की दुनिया का फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) अपने नए सीजन के साथ इस समय खबरों में छाया हुआ है। 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) लेकर के आते हैं 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) जिसमें वह कंटेस्टेंट की तगड़ी क्लास लगाते हुए नजर आते हैं। सलमान इस 'वीकेंड का वार' में कंटेस्टेंट की हफ्तेभर की गलतियों को गिनाते हैं। हाल ही में शो के इस बार के 'वीकेंड का वार' का प्रोमो शेयर किया है जिसमें सलमान खान शो के कंटेस्टेंट प्रतीक सेहजपाल (Pratik Sehajpal) पर गुस्सा करते हुए नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर शो की तरफ से जारी किए गए इस प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से सलमान खान ने प्रतीक की क्लास इस बात पर लगाई क्योंकि वह राजीव अदातिया (Rajiv Adatia) का मजाक बना रहे थे। सलमान ने प्रतीक को 'धमकाने वाला' कहा और बोले उन्हें अपनी लिमिट नहीं पता है। सलमान ने कहा, "प्रतीक, ये कोई कॉमेडी है क्या? किसी का मज़ाक उड़ना ?" सलमान ने गुस्से में पूछा। "'मैं वो लाइन कभी क्रॉस नहीं करता'। क्या मतलब था जो तुम राजीव को बोल रहे थे'? यहां तक ​​कि प्रतीक ने कहा कि उनका मतलब कुछ भी बुरा नहीं था, सलमान ने उन पर 'लाइन क्रॉस' करने का आरोप लगाया। होस्ट ने कहा "तुम **** बुली (Bully) हो। तुम लिमिट नहीं जानते हो। किसने हक दिया है बेल्ट के नीचे मरने का? मैं तुम्पे चुटकुले बनाऊं तोह? दो सेकेंड के अंदर रो दोगे।"

सलमान ने आगे कहा कि अगर वह 'बिग बॉस 15' के घर के अंदर होते तो वह प्रतीक को सीधा कर देते। 'टाइगर 3' (Tiger 3) एक्टर ने कहा, "तुम्हारे साथ न मैं ही होना चाहिए था। मैं तुम्हारा हाल क्या करता तुम सोच लो, तुम भीख मांगते की मुझे इस घर से निकला लो।" इससे पहले, सलमान ने प्रतीक को बाथरूम के दरवाजे पर ताला खोलने के लिए फटकार लगाई थी, जब विधि पांड्या (Vidhi Pandya) नहा रही थीं। 'वीकेंड का वार' एपिसोड के बाद प्रतीक रोने लगे थे और निशांत भट (Nishant Bhat) ने उसे सांत्वना दी। निशांत ने उसे सलमान के शब्दों से सीखने के लिए कहा, और बोले "मुझे पता है कि यह थोड़ा मुश्किल है, लेकिन चिंता न करें। सब ठीक हो जाएगा।"