Bigg Boss 15: करण के साथ गेम खेल रही तेजस्वी, क्या विशाल की वजह से आ रही रिश्ते में दरार?

करण कुंद्रा और तेजस्वी के बीच विशाल कोटियन के कारण आई दरार

करण कुंद्रा और तेजस्वी के बीच विशाल कोटियन के कारण आई दरार

कलर्स टीवी का फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) इन दिनों टीवी पर धूम मचा रहा है। हर दिन शो में नए बदलाव होते नजर आ रहे हैं। शो की शुरुआत में जो कंटेस्टेंट हमेशा साथ रहते थे वो अब अलग- अलग नजर आ रहे हैं। वहीं हमेशा की तरह शो पर जोड़ियां भी बनी हैं। ऐसी ही एक जोड़ी है करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं। लेकिन हाल ही में जारी किए गए प्रोमों के मुताबिक इनके रिश्ते में दरार पड़ने वाली है।

हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 'बिग बॉस 15' का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें करण शो के कंटेस्टेंट और अपने दोस्त उमर रियाज (Umar Riaz) से अपने दिल के जज्बात शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं। करण का कहना है कि विशाल कोटियन (Vishal Kotian) के कारण उनके और तेजस्वी के बीच दूरियां आ गई हैं और वह इस बात को समझ रहें हैं कि वो उनके साथ गेम खेल रही हैं। करण कहते हैं, "तेजा और विशाल अंदर बैठ कर डेढ़ घंटा बात कर रहे हैं और मुझे आकर नहीं बता रही कि क्या बात हुई है। गुस्सा भी आता है पर कुछ समझ नहीं आ रहा कि क्या करूं।"

एक्टर आगे कहते हैं, "मेरे को प्रॉब्लम है विशाल से, तू क्यूं कर रही है, वो भी गेम खेल रही है। मैं नहीं सह सकता ये, तो मेरा रिलेशन इफेक्ट होगा तेजा के साथ।" हालांकि ये पहली बार नहीं है कि रिएलिटी शो में कोई जोड़ी बनी हो और उनके बीच कोई दूरियां आई हों। इससे पहले 'बिग बॉस ओटीटी' में राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) एक दूसरे के काफी करीब आए हैं और दोनों के बीच दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) को लेकर के खूब झगड़ा भी हुआ है, लेकिन शो खत्म होते- होते दोनों एक साथ आ ही गए थे। वहीं इस बार शो पर मायशा अय्यर (Miesha Iyer) और ईशान सेहगल (Ieshaan Sehgaal) भी काफी करीब आ गए थे। शो से उनके कोजी वीडियोज काफी वायरल हुए थे।'