Bigg Boss 15: क्यों करण और रितेश के बीच मचा घमासान, शो के प्रोमो वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) से हाल ही में एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। 'बिग बॉस' (Bigg Boss) से ये प्रोमो वीडियो काफी मजेदार है जिसे देखकर लग रहा है कि लेटेस्ट एपिसोड (BB 15 Latest Episode) में शो के दर्शकों को काफी मजा आने वाला है। शो में कुछ दिनों पहले ही चार वाइल्ड कार्ड एंट्री (BB 15 Wild Card Entry) हुई है। इन वाइल्ड कार्ड एंट्री में रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, राखी सावंत और उनके पति रितेश शामिल हैं। अब जब ये चारों शो पर आ गए थे तो 'बिग बॉस' के घर में धीमे पड़े एंटरटेनमेंट में तेजी आ गई है।

कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के आने के बाद शो के कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान होने लगता है। इस वीडियो में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और रितेश (Ritesh) के बीच जोरदार लड़ाई होते हुए दिखाई गई है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में नेहा धूपिया घर में एंटर करेंगी और कंटेस्टेंट से एक-दूसरे की खामियों को लिस्ट आउट करने के लिए कहेंगी। वीडियो में करण से रितेश की एक खामी का जिक्र करने के लिए कहा गया, तब उन्होंने उस प्लाकार्ड को उठाया जिस पर अंग्रेजी में 'कायर' (Coward) लिखा हुआ था। कारण बताते हुए, करण ने नेहा से कहा, "स्टॉक की वैल्यू बीवी से ऊपर रखने वाला आदमी, मेरे हिसाब से कायर है।" जिस पर अपना बचाव करते हुए रितेश ने कहा, "ये निजी मामला है।"

इस पर भी करण नहीं मानें और रितेश को 'शादी कर के भगने वाला इंसान' कहा। इसके बाद रितेश और करण की खूब बहस हुई फिर बात हाथापाई पर पहुंच गई। इस पर रितेश ने करण से कहा, 'हाथ नीचे रख' फिर सभी घरवालें इन दोनों के बीच बचाव करने पहुंच गए। बता दें कि 'बिग बॉस 15' के शनिवार के एपिसोड में, सलमान खान (Salman Khan) ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) से पूछा कि क्या रितेश वास्तव में उनके पति है, न कि किसी को उन्होंने शो में अपना पति बनने के लिए रखा लिया है। सलमान ने पूछा, "क्या ये सचमुच तुम्हारा पति है, या तुमने इसे काम पर रखा है?" जिस पर राखी ने जवाब दिया, "नहीं, नहीं, वह मेरे 'पति परमेश्वर' हैं, मेरे एकमात्र पति हैं।" इसके बाद सलमान ने राखी की इस बात को मान लिया।