राजकुमार राव करने जा रहे पत्रलेखा से शादी! जाने एक्टर संग मुलाकात से पहले उनके बारें में क्या सोचती थी गर्लफ्रेंड

राजकुमार राव और पत्रलेखा

राजकुमार राव और पत्रलेखा

शादियों के सीजन में बॉलीवुड सेलेब्स की शादी से जुड़ीं खबरें खूब वायरल होती रहती हैं। जहां पिछले कुछ दिनों में रणबीर कपूर- आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor- Alia Bhatt) और विक्की कौशल संग कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal with Katrina Kaif) की शादी की खबरों ने सुर्खियां बटोरीं थी। वहीं हाल फिलहाल में एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा पॉल (Patralekhaa Paul) की शादी की खबरें मीडिया में छायी हुईं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों अगले महीने ही शादी का प्लान बना रहें हैं। पैपराजी विरल भयानी (Viral Bhayani) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से इन दोनों की कई फोटोज शेयर करते हुए इस कपल की शादी की बात की है।

विरल ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट से राजकुमार राव और पत्रलेखा की कुछ बहुत ही खूबसूरत फोटोज शेयर करते हुए इन दोनों की शादी की बात की है। अपने पोस्ट के कैप्शन में विरल ने लिखा है, "शादी में बुलाना वर्ना गेट क्रैश तो करना ही पड़ेगा। #rajkumarrao #patralekha।" विरल के इस पोस्ट पर राजकुमार राव और पत्रलेखा के फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी है। कोई कमेंट्स सेक्शन में हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहा है तो कोई फायर। वहीं फैंस इस जोड़ी को ब्यूटीफुल कपल भी बता रहे हैं।

एक्टर से बिना मिले ये सोचती थी उनके बारें में एक्ट्रेस

राजकुमार राव और कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी फिल्म 'हम दो हमारे दो' (Hum Do Humare Do) का प्रमोशन करने के लिए 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे थे। शो के दौरान, एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में खुलासा किया और खुलासा किया कि उनकी ऑन-स्क्रीन इमेज और कैरेक्टर्स के कारण, उन्होंने उन्हें 'नीच आदमी' समझ लिया था। उन्होंने कहा, 'वह मुझसे बात नहीं कर रही थी क्योंकि उन्हें लगा कि मैं एक घटिया आदमी हूं, बिल्कुल मेरे रोल्स की तरह।' उन्होंने यह भी खुलासा किया कि पत्रलेखा से मिलने से पहले, उन्होंने उनका एक ऐड देखा और सोचा कि 'वह बहुत प्यारी है, वह शादी मैटीरियल हैं।' इससे पहले, पत्रलेखा ने एक न्यूज पोर्टल को दिए गए अपने इंटरव्यू में अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बताया और कहा, 'मैंने राजकुमार को पहली बार स्क्रीन पर तब देखा जब मैंने लव सेक्स और धोखा देखी। मैंने सोचा था कि स्क्रीन पर उन्होंने जिस अजीब व्यक्ति का रोल प्ले किया था, वह असल जिंदगी में वैसा ही हैं। बाद में, राज ने मुझे बताया कि उन्होंने मुझे पहली बार एक ऐड में देखा और सोचा, 'मैं इससे शादी करने जा रहा हूं।'