इस वजह से अपनी ही शादी में आमिर खान से मुंह छुपाते हुए घूम रहे थे आयुष, अंतिम के एक्टर ने शेयर किया किस्सा

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' (Antim The Final Truth) कल 26 नवंबर को रिलीज हुई है। इस फिल्म में सलमान के साथ उनके बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) अहम किरदार निभाते हुए नजर आए हैं। 'अंतिम' को डायरेक्ट महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) ने किया है। फिल्म की रिलीज से पहले सलमान ने इसका जोरो शोरों से प्रमोशन किया है। सलमान, आयुष और महेश 'अंतिम' के लिए कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे थे। इस शो से एक अनकट वीडियो कपिल ने यूट्यूब पर शेयर की है।

इस वीडियो में आयुष ने अर्पिता (Arpita Khan) संग अपनी शादी का एक किस्सा सुनाया है जिसे सुनकर आप हंसते- हंसते लोटपोट हो जाएंगे। वीडियो में आयुष ने बताया कि ये उनके लिए एक शर्मनाक पल था जब वह घोड़ी से उतरते हुए आमिर खान (Aamir Khan) पर गिर पड़े थे। आयुष ने बताया, "जब मैं घोड़ी पर जा रहा था, तो फाइनली जब मैं आखिर तक पहुंचा... और मुझे बीच बीच में से मैसेज आ रहे हैं अर्पिता के कि वो अभी रेडी नहीं 'घोड़ी थोड़ा सा स्लो चालाओ'। मेरे हाथ में थोड़ी न है! आयुष ने आगे बात करते हुए कहा, "जैसे ही मैं वहां पहुंचा, आमिर भाई, वो आए और उन्होंने बोला 'आपको मैं घोड़ी से उतारता हूं'। वो सलवार अटक गई मेरे पैरों में और मैं जाके आमिर भाई के ऊपर ही गिर गया। वो मुझे 'हाय' (hi) बोलने आए थे और मैं उनके ऊपर ही गिर गया। मैं खुद की शादी में शर्म के मारे चेहरा बार बार छुपा रहा था, कि उनको याद आएगा 'ये लड़का' उनके ऊपर ही गिरा था।

सलमान और आयुष की ये फिल्म 'अंतिम' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर औसत रही और 4.25 से 4.50 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म में आयुष पहली बार सलमान खान के साथ नजर आ रहे हैं। बता दें कि आयुष और सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी साल 2014 में हुई थी। अर्पिता और आयुष की शादी में कैटरीना कैफ, शाहरुख खान, कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर, करण जौहर, आमिर खान जैसे कई सेलेब्स पहुंचे थे। अर्पिता और आयुष के दो बच्चे एक लड़का आहिल (Ahil Sharma) और लड़की आयत (Ayat) हैं।