कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में शामिल नहीं होंगे सलमान खान, पीछे है ये बड़ी वजह

सलमान खान, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में नहीं होंगे शामिल

सलमान खान, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में नहीं होंगे शामिल

इन दिनों बॉलीवुड की गलियों में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को लेकर के कई बाते सामने आ रही हैं। 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) एक्ट्रेस की रोका सेरेमनी (Roka Ceremony) से लेकर के उनके डेस्टिनेशन वेडिंग वैन्यू (Destination Wedding Venue) हर चीज की खबर सुर्खियों में है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दिसंबर में ही शादी करने वाले हैं हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी इन खबरों पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। तो अब इस शादी को लेकर के एक नई खबर सामने आ रही है। खबर है कि कैटरीना कैफ की शादी में उनके खास दोस्त सलमान खान (Salman Khan) शामिल नहीं होंगे।

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना कैफ की शादी में सलमान खान हिस्सा नहीं ले पाएंगे। इसके पीछे दो वजहें सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान को अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) और 'पठान' (Pathan) की शूटिंग खत्म करनी है। इन दोनों ही फिल्म की शूटिंग दिसंबर में लाइन्ड- अप है। सलमान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अगली फिल्म 'पठान' में कैमियो करते नजर आएंगे। पहले इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में होनी थी, लेकिन किंग खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में गिरफ्तारी के बाद इसे टाल दिया गया था। अब हालात सामान्य होनें के बाद शूटिंग दोबारा शुरु की जानी है।

वहीं दूसरा कारण है डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan)। पिछले दिनों खबरें आईं थी कि कैटरीना कैफ की रोका सेरेमनी डायरेक्टर कबीर खान के घर पर विक्की और एक्ट्रेस के परिवार के लोगों की मौजूदगी में हुई थी। जहां कैटरीना कबीर खान को अपना भाई मानती हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कबीर और सलमान के बीच 'ट्यूबलाइट' (Tubelight) फिल्म की असफलता के चलते कुछ अनबन हो गई थी। दोनों की आपस में बातचीत बंद है ऐसे में कबीर की मौजूदगी में सलमान का कैटरीना की शादी में जाना मुश्किल है। बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी दिसंबर में राजस्थान के एक फोर्ट रिसोर्ट में संपन्न होगी।