फैमिली के साथ इटली में माधुरी दीक्षित ने कुछ इस तरह मनाया अपना संडे

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) एक बार फिर चर्चा में हैं। धक-धक गर्ल के पति डॉक्टर श्रीराम नेने (Dr. Shriram Nene) ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है। श्रीराम नेने ने सोशल मीडिया पर फैमिली संग अपनी एक प्यारी फोटो शेयर की है। इस फोटो में श्रीराम नेने, माधुरी दीक्षित और उनके बेटे अरिन (Arin) नजर आ रहे हैं। श्रीराम ने ये पोस्ट अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

इस फोटो को शेयर करते हुए श्रीराम ने एक खास कैप्शन दिया है। कैप्शन में माधुरी के पति ने लिखा है, "आप जहां हैं, वह तब तक सेकेंडरी है जब तक आपका परिवार साथ है। लेकिन स्वीकार करना होगा कि फ्लोरेंस बहुत अच्छा था। #SundayFunday #SelfieSunday #FamilyIsEverything #Florence #italy." इस फोटो में माधुरी वाइट टॉप पर येलो ब्लेजर और ब्लैक कैप में नजर आ रही हैं। वहीं श्रीराम ने ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू कैप कैरी की है। इसके अलावा इनके बेटे अरिन ग्रे- टीशर्ट में नजर आ रहे हैं जिसके गले में धूप वाला चश्मा लटका हुआ है।

बता दें कि माधुरी और श्रीराम ने पिछले महीने अपनी शादी की 22वीं सालगिरह सेलिब्रेट की है। श्रीराम ने 17 अक्टूबर के दिन अपनी पत्नी माधुरी के साथ एक बहुत ही खूबसूरत पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी फोटोज का एक मोनटाज शेयर किया था। जिसे शेयर करते हुए कैप्शन में श्रीराम ने लिखा था, "जब आप मज़े कर रहे होते हैं तो समय उड़ जाता है और ठीक ऐसा ही मैं आपके साथ बिताए 22 खूबसूरत वर्षों के बारे में महसूस करता हूँ। आप जहां भी हैं घर है और मै इस अमेजिंग लाइफ और घर के लिए बहुत ग्रेटफुल हूं, जिसे हमने एकसाथ बनाया है। यूनिवर्स के अंदर और बाहर की सबसे खूबसूरत महिला को हैप्पी एनिवर्सरी।"